Delhi: बिहार की बेटी ने जीता पीएम का दिल, राम आएंगे तो, अंगना सजाऊंगी भजन के दीवाने नरेंद्र मोदी

Delhi: बिहार की बेटी स्वाति मिश्रा की खुशी का ठिकाना नहीं रहा जब पीएम नरेंद्र मोदी ने उनके गाने को लेकर सोशल मीडिया एक्स पर पोस्ट करके इस भजन की तारीफ की.

Rupa Kumari
Rupa Kumari

हाइलाइट

  • यू-ट्यूब पर स्वाति मिश्रा के तीन चैनल है साथ ही सभी चैनल पर उनके लाखों में सब्सक्राइबर मौजूद हैं.
  • अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के इस बड़े अमृत महोत्सव में स्वाति मिश्रा को आमंत्रित किया गया है.

Delhi: दुनिया भर के लोग रामलला के प्राण-प्रतिष्ठा समारोह के होने का इंतजार कर रहे हैं. श्रीराम की भक्ति शायद ही कोई होगा जो नहीं करता होगा. वहीं आज कल सोशल मीडिया पर तेजी से चलने वाला राम भजन "राम आएंगे तो अंगना सजाऊंगी" हर किसी ने देखा और सुना होगा. इसी बीच बीते दिन यानी बुधवार को पीएम नरेंद्र मोदी ने इस वायरल भजन को लेकर अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर पोस्ट डाला है.

लोक गायिका स्वाति मिश्रा

दरअसल इस भजन को गाने वाली बिहार की बेटी स्वाति मिश्रा की खुशी का ठिकाना नहीं रहा. जब पीएम नरेंद्र मोदी ने एक्स पर पोस्ट करके लिखा, "श्री राम लला के स्वागत में स्वाति मिश्रा का भक्ति से भरा यह भजन मंत्रमुग्ध करने वाला है." बिहार के छपरा की रहने वाली स्वाति मिश्रा ने लगभग दो महीने पहले यूट्यूब चैनल पर यह भजन पोस्ट किया. जिस भजन को अभी तक लगभग 4.3 करोड़ लोगों ने सुना है.


स्वाति ने अपनी पढ़ाई-लिखाई अमेरिका की एमोरी यूनिवर्सिटी से पूरी की है. बता दें कि बैचलर्स डिग्री लेने वाली स्वाति न केवल अच्छा गाती हैं, इसके साथ ही तबला और कीबोर्ड बजाने में भी अधिक माहिर हैं. स्वाति वर्तमान समय में मुंबई में रहती हैं, जानकारी मिल रही है कि उनकी इच्छा प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में भजन गाने की है.  

बचपन से हैं गाने की शौकीन

स्वाति मिश्रा बचपन से ही गाना गाने की अधिक शोकिन हैं, जबकि यू-ट्यूब पर स्वाति मिश्रा के तीन चैनल है, साथ ही सभी चैनल पर उनके लाखों में सब्सक्राइबर मौजूद हैं. स्वाति मिश्रा की एक चैनल स्वाति मिश्रा भक्ति के नाम से है. जिस पर भजन "राम आएंगे तो अंगना सजाऊंगी" पोस्ट किया गया है. जिस गाने पर करीब 5 करोड़ से अधिक व्यूज है.

22 जनवरी को राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा

आपको बता दें कि, आने वाले 22 जनवरी को अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा की भव्य तैयारियां की जा रही है. मिली सूचना के मुताबिक स्वाति मिश्रा को इस बड़े अमृत महोत्सव में आमंत्रित किया गया है. जिस दौरान वह "राम आएंगे तो अंगना सजाऊंगी" भजन भी गाने वाली हैं.

calender
04 January 2024, 11:20 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो