Telangana Election 2023: पीएम मोदी के बयान पर केटी रामा राव का पलटवार, 'BJP ने BRS से गठबंधन के लिए भेजा था संदेश'

Telangana Election 2023: तेलंगाना में एक रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने BRS को लेकर एक बयान दिया था. इस दौरान पीएम मोदी ने कहा था कि राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) में बीआरएस शामिल होने का अनुरोध किया है.

Manoj Aarya
Manoj Aarya

BRS On PM Modi: हाल ही में तेलंगाना में एक रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीआरएस यानी की भारत राष्ट्र समिति (BRS) को लेकर एक बयान दिया था. इस दौरान पीएम मोदी ने कहा था कि बीजेपी के नेतृत्व वाले राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) में बीआरएस शामिल होने का अनुरोध किया है. अब इस दावे पर बीआरएस ने गुरुवार (5 अक्टूबर) को पलटवार किया. 

बीआरएस के वर्किंग प्रेसिडेंट और मुख्यमंत्री के.चंद्रशेखर राव (KCR) के बेटे केटी रामा राव ने न्यूज एजेंसी पीटीआई के अनुसार, कहा कि 2018 में बीजेपी ने हमारी पार्टी में शामिल होने को लेकर संदेश भेजा था.  

केटी रामा राव ने क्या कहा?

बीआरएस नेता केटी रामा राव ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर बुधवार, (4 अक्टूबर) को एक पोस्ट करते हुए लिखा कि, तेलंगाना के गठन के बाद से कई बार अनुरोधों के बावजूद बीआरएस ने कभी भी चुनावों के दौरान किसी के साथ गठबंधन नहीं किया है. उन्होंने कहा कि यह विपक्ष ही है जिसने केसीआर को हराने के लिए अपने वैचारिक मतभेदों को भुलाकर एक साथ आ गए. 

'2018 में बीजेपी ने भेजा था संदेश'

रामा राव ने आगे कहा, ‘‘2018 में, सबसे बड़ी झूठा पार्टी (बीजेपी) ने बीआरएस के साथ गठबंधन करने के लिए अपने प्रदेश अध्यक्ष डॉ. के. लक्ष्मण के जरिए संदेश भेजा था. क्या यह प्रस्ताव उनके दिल्ली आकाओं की मंजूरी के बिना दिया जा सकता था. यहां तत्कालीन बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष रिकॉर्ड पर बयान दे रहे हैं.’

हैदराबाद में पीएम मोदी ने दिया था बयान 

हाल ही में एक रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा था कि उन्होंने 2020 में हैदराबाद नगर निगम चुनाव के बाद केसीआर राव के एनडीए में शामिल होने की बात को अस्वीकार कर दिया था. गौरतलब है कि वर्तमान समय में बीआरएस एनडीए और विपक्षी गठबंधन 'इंडिया' में से किसी भी गठबंधन में शामिल नहीं है.

calender
05 October 2023, 08:49 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो