जम्मू कश्मीर: चुनाव से पहले खून खराबा, बिहार के मजदूर की अनंतनाग में हत्या

Jammu Kashmir: जम्मू कश्मीर के अनंतनाग से दिल दहला देने वाली घटना सामने आ रही है. जहां बिहार के एक मजदूर की गोली मारकर हत्या कर दी गई है.

JBT Desk
JBT Desk

Jammu Kashmir: जम्मू कश्मीर के अनंतनाग से एक खबर सामने आ रही है जहां बिहार के एक मजदूर को मौत के घाट उतार दिया गया है. लोकसभा चुनाव होने ही वाला है. इसी बीच इस तरह की घटना बताता है कि आतंकियों को अंदर अब खून खराबा करने की खलबली मच गई है. 

मिली सूचना के मुताबिक जम्मू कश्मीर के अनंतनाग में बिहार से आकर काम करने वाले एक मजदूर को गोलियों से भून दिया गया है. जब मजदूर को आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया तो उसे डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया है. मजदूर की पहचान बिहार के रहने वाले शंकर शाह के रूप में हुई है. इस घटना के बाद उस स्थान को चारों तरफ से घेर लिया गया है. जहां आतंकवादियों ने हमला किया था. 

गुलाम नबी ने जताया दुख

गुलाम नबी आजाद ने इस घटना की निंदा करते हुए कहा कि इस हमले में बिहार के शंकर शाह की मृत्यु हो गई है. आगे कहा कि मैं घायलों के जल्द ठीक होने की कामना करता हूं. दरअसल गुलाम नबी आजाद DPAP के चेयरमैन हैं. उन्होंने आगे कहा कि हर कोई जम्मू कश्मीर में शांति और चैन चाहता है. मगर आतंकवादी राज्य के अंदर दंगा फैलाना चाहते हैं. हमें इनके खिलाफ एक जुट होकर काम करने की जरूरत है.

महबूबा मुफ्ती ने किया दुख व्यक्त 

जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने अपनी बात रखते हुए कहा कि "मैं मृतक के परिजनों के प्रति संवेदना प्रकट करती हूं."

आपको बता दें कि इस घटना के बाद सुरक्षा बल इलाके में छानबीन कर रहे हैं. साथ ही शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. जानकारी मिल रही है कि जब इस घटना को अंजाम दिया गया उस वक्त मजदूर भोजन कर रहा था. इसी बीच आतंकवादियों ने घुसकर गोलियां चला दी.

calender
17 April 2024, 11:41 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो