Bengaluru Bomb Threat: बेंगलुरु के 15 स्कूलों को बम की धमकी, शहर में मची अफ़रातफ़री

Bengaluru Bomb Threat: एक ईमेल के ज़रिए बेंगलुरु के 15 से अधिक स्कूलों में बम की धमकी दी गई. एहतियात के तौर पर छात्रों और कर्मचारियों को बाहर निकाल लिया गया है.

Shabnaz Khanam
Shabnaz Khanam

Bengaluru Bomb Threat: बेंगलुरु के कई स्कूलों को बम की धमकी वाले ईमेल मिले, जिसके कारण छात्रों और स्टाफ सदस्यों को वहां से निकाला गया.  हालाँकि, धमकी भरे ईमेल प्राप्त करने वाले स्कूलों की सटीक संख्या पता नहीं चली है, लेकिन मीडिया रिपोर्टों में कहा गया है कि शहर के 15 से अधिक स्कूलों को बम की धमकी मिली है. 

बेंगलुरु पुलिस कमिश्नर ने बताया है कि स्कूल परिसर की जांच के लिए कई तोड़फोड़ रोधी टीमें भेजी गई हैं. उन्होंने आगे कहा कि शहर के कई स्कूलों को भेजे गए बम की धमकी वाले संदेश फर्जी कॉल का संकेत देते हैं, हालांकि, ईमेल भेजने वाले की पहचान करने के लिए हर संभव प्रयास किया जाएगा. 

15 स्कूलों को मिली धमकी 

एक ट्वीट में पुलिस कमिश्नर ने जानकारी दी कि 'शहर के कुछ स्कूलों को आज तड़के ईमेल के जरिए 'बम की धमकी' वाले कॉल भेजे गए. हमारी बम खोजी टीम इसकी जांच कर रही है. उनका कहना है कि अब तक की जांच से ये झूठी कॉल लग रही हैं, बाकि जांच जारी है. 

डीके शिवकुमार ने किया दौरा

कई स्कूलों को धमकी भरे ई-मेल मिलने के बाद कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री डीके शिवकुमार ने बेंगलुरु के एक स्कूल का दौरा किया. एक्स पर एक ट्वीट में, डिप्टी सीएम ने एक अपडेट भी साझा किया, जिसमें कहा गया, 'बेंगलुरु के कुछ स्कूलों को ई-मेल के माध्यम से बम की धमकी मिलने के मद्देनजर, सदाशिव नगर एनईवी स्कूल का दौरा और निरीक्षण किया गया है. इस मामले में पुलिस अधिकारियों ने घटना की जानकारी दी है और उचित जांच करने के निर्देश दिए हैं.'

calender
01 December 2023, 11:51 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो