Chhattisgarh News: पिकअप गाड़ी पर सवार थे 2 दर्जन से ज्यादा लोग, ट्रक ने मारी टक्कर, मौके पर हुई 6 की मौत

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के बलौदा बाजार में एक पिकअप ट्रक से टकरा गई। इस दर्दनाक हादसे के चलते 6 लोगों ने अपनी जानें गवा दी।साथ ही कई लोग घायल हो गए, इस हादसे के दौरान सीएम बघेल ने इस हादसे को लेकर दुख जताया है।

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • छत्तीसगढ़ के बलौदा बाजार में एक पिकअप ट्रक से टकरा गई। इस दर्दनाक हादसे के चलते 6 लोगों ने अपनी जानें गवा दी।

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के बलौदा बाजार में एक भीषण सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई। साथ ही कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जिनका अभी इलाज अस्पताल में चल रह है। वहीं दूसरी ओर इस घटना के चलते बलौदा बाजार के एसएसपी दीपक झा ने बताया है कि एक पिकअप गाड़ी में करीब दो दर्जन से अधिक लोग मौजूद थे। इस गाड़ी को एक ट्रक ने टक्कर मार दी जिसके चलते गाड़ी में मौजूद 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई साथ ही कई लोग घायल हो गए जिनका इलाज अस्पताल में चल रहा है।

जानकारियों के मुताबिक बताया जा रहा है कि यह घटना पलारी पुलिस थाना क्षेत्र के तहत गोदा पुल के पास हुई है। बताया जा रहा है कि यह सड़क हादसा इतना भयंकर था कि गाड़ी में मौजूद लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। दरअसल एक पिकअप वाहन में 2 दर्जन से अधिक लोग बैठकर अपने घर जा रहे थे, तभी इस पिकअप को बीच रास्ते पर आते समय एक ट्रक ने टक्कर मार दी।

सभी लोग किसी कार्यक्रम में शामिल होकर अपने घर वापस आ रहे थे।तभी पलारी के पास ग्राम गुड़ा पुलिया के पास ट्रक ने टक्कर मार दी। इस हादसे में 6 महिला और 1 बच्चे की मौत हो गई। इसके साथ ही बाकी लोगों की भी हालत गंभीर बताई जा रही है।

हादसे के बाद लोगों की भारी संख्या में भीड़ जमा होने लगी लाथ ही लोगों ने पुलिस को इस मामले की जानकारी दी मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को गाड़ी से बाहर निकाला और अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भे दिया साथ ही घायल व्यक्तियों को इलाज के दौरान अस्पताल पहुचाया गया।

calender
15 May 2023, 11:12 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो