Chhattisgarh: पैसों के कारण बेटे ने माता-पिता और दादी को हॉकी स्टिक से मारकर की हत्या

Chhattisgarh MahasamundCase: महासमुंद जिले से एक रुह कंपा देने वाली घटना सामने आई है। दरअसल महासमुंद जिले के एक बेटे ने पैसे और अनुकंपा नियुक्ति के खातिर अपने माता-पिता और दादी की हत्या कर दी है। हत्या करने के बाद बेटे ने परिवारजनों की गुमशुदगी की साजिश भी रची हालांकि अब पुलिस ने मामले का पर्दाफाश किया है। 

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

ChhattisgarhMahasamund Case: यह घटना सिंघोड़ा थाना क्षेत्र के गांव पुटका का है। पुटकागांव के 24 वर्षीय उदित ने पैसे और अनुकंपा नियुक्ति के लिए अपने माता-पिता और दादी की निर्मम हत्या कर दी है। यही नहीं बल्कि हत्या करने के बाद उनके गुमशुदगी की भी साजिश रची, जिसका बाद में पुलिस ने पर्दाफाश किया है।

हत्या करने के बाद 2 दिन तक सैनिटाइजर से जलाता रहा बॉडी

एसपी धर्मेंद्र सिंह ने बताया कि आरोपी उदित ने अपनी विलासिता पूर्ण जीवन शैली, नशाखोरी के चलते निर्ममता से अपने माता-पिता एवं दादी की हत्या कर दी है। इतना ही नहीं बल्कि आरोपी अपने परिवारजनों के शव को दो दिन रखने के बाद सैनिटाइजर डालकर जलाया, और जब नहीं जला तो लकड़ी डालकर जलाया। शव जलने के बाद उनके अस्थियों को घर के आंगन में ही गाड़ दिया और बाद में सबूत छुपाने और लोगों को भटकाने के लिए गुमशुदगी की एक फर्जी रिपोर्ट भी दर्ज किया, जिसके बाद आरोपी को हत्या और साक्ष्य छिपाने की धारा के तहत पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

उदित ने ऐसे रची साजिश आरोपी उदित ने सिंघोड़ा थाना में जाकर एक शिकायत दर्ज कराया जिसमें लिखा था कि 8 मई को सुबह मेरे पिता प्रभात भोई (53 वर्ष) उपचार कराने के लिए माता झरना भोई ( 47वर्ष) और दादी सुलोचना भोई (75) के साथ घर से निकले लेकिन आज तक घर वापस नहीं आए। उदित ने यह शिकायत 12 मई को दर्ज कराया था जिसके बाद पुलिस ने जांच करना प्रारंभ किया।

पिता के फोन से उदित ने भेजे रिश्तेदारों को मैसेज

हत्या करने के बाद आरोपी बेटे ने पिता के मोबाईल फोन से सभी रिश्तेदारों को उनके कुशल होने का मैसेज किया। और पिता के ऑनलाइन पेमेंट के मदद से चार दिन के भीतर एसी,पलंग,अलमारी मोबाइल भी खरीदा। उसके इस बर्ताव से वह पुलिस के शक के घेरे में आ गया  और ट्रिपल मर्डर का पर्दाफाश हो गया। आपको बता दें कि आरोपी के पिता पैकिन स्कूल में प्रभारी थे।

छोटे भाई के घर आने पर हुआ हत्या का खुलासा

आरोपी उदित द्वारा दर्ज शिकायत पर सिंघाड़ा थाना के पुलिस आरोपी के माता-पिता की तलाश कर रहे थे कि,आरोपी का छोटा भाई अमित भोई अपने ग्राम पुटका आया। घर आने के बाद उसके चाचा पंचानन ने बताया कि तुम्हारे माता, पिता और दादी 8 मई से घर पर नहीं है, सिंघोड़ा छान में तुम्हारा भाई उदित ने गुम होने की रिपोर्ट लिखवाई है। इसके बाद अमित जब अपने घर गया तो घर के बाहर ताला लगा हुआ था, फिर वह घर के बाड़ी से दीवार कुदकर घर के अंदर गया तो उसे जला हुआ राख दिखा, जब वह राख को हटाया तो उसमें मानव के हड्डी के टुकड़े मिले। उसके बाद अमीत ने पूरे घर की जांच की तो हॉल के दीवार पर खून के छींटे मिले। ये सब देखने के बाद अमित को कुछ अनहोनी का एहसास  हुआ जिसके बाद उसने पुलिस को जाकर सब सच बताया तब जाके पुलिस मामले के सच तक पहुंच पाई। 

उदित ने कबूल किया गुनाह

पुलिस ने बताया कि आरोपी उदित नशे का आदी है और हर दिन अनुकंपा नियुक्ति और पैसों को लेकर माता-पिता और दादी से लड़ते रहता था। हालांकि जब उदित को हिरासत में लेकर पुलिस ने पूछताछ किया  तो उसने आखिरी में सब सच उगल दिया।  

calender
19 May 2023, 12:17 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो