Hapur: दिल्ली- लखनऊ हाईवे पर बड़ा हादसा, ईट से भरे ट्राले से टकराई बस, चालक की मौत, दर्जनों सवारी घायल

Hapur Bus Accident: दिल्ली से लखनऊ जाने वाली हाईवे पर एक बस की ईट से भरी ट्राल से टक्कर हो गई है, इस घटना में ट्राले के नीचे सो रहे चालक इब्बे हसन की मौके पर ही मौत हो गई है जबकि 40 से अधिक सवारी घटना में गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के दौरान बस में सवार सवारियों की चीख-पुकार मच गई। 

calender
18 May 2023, 10:57 AM IST

Hapur Bus Accident: गढमुक्तेश्वर कोतवाली इलाके के अंतर्गत तीर्थनगरी ब्रजघाट में दिल्ली से लखनऊ जाने वाली हाइवे पर खड़े ईट से भरे ट्रैक्टर ट्राले में पीछे से आई रोडवेज बस की टक्कर हो गई जिसमें टैक्टर ट्राले के नीचे सो रहे ड्राइवर की मौत हो गई। इस हादसे में करीब 45 से अधिक यात्री गंभीर रूप से घायल भी हो गए। हादसे के दौरान बस में हड़कंप मच गई है, जिसके बाद आसपास के लोग घटना स्थल पर एकत्रित हो गए।

हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस उपाधीक्षक सहित अन्य पुलिस दल घटनास्थल पर पहुंचे और सभी घायल यात्रियों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया,15 से अधिक यात्रि गंभीर रूप से घायल थे जिस मेरठ के अस्पताल में रेफर कर दिया गया। वही चालक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आगे की कार्यवाही शुरु कर दी गई है।

जिला अमरोहा के थाना डिडौली क्षेत्र के अंतर्गत गांव मुबारकपुर में रहने वाले अली हसन का पुत्र इब्बे हसन के बुधवार की देर रात ट्रैक्टर ट्राले में ईट भरकर गढ़मुक्तेश्वर की तरफ जा रहे थे। जैसे ही वह दिल्ली से लखनऊ जाने वाली हाईवे बृजघाट गंगा पुल पर पहुंचे तो उनकी ट्रैक्टर ट्राले में कुछ तकनीकी खराबी हो गई। ज्यादा रात होने के कारण वह ट्राले को सड़क पर खड़ा करके उसके नीचे सो गया। वही सुबह 6 बजे मुरादाबाद से दिल्ली जा रही एसी रोडवेज बस की उस ट्राले से टकरा गई। ट्राले के नीचे सो रहे ड्राइवर इब्बे हसन की मौके पर मौत हो गई। वही बस में बैठे यात्रियों को खिड़की काटकर बस से बाहर निकाला गया और उनको नगर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया।

पुलिस उपाधीक्षक स्तुति सिंह ने बताया कि घटना में ट्रैक्टरट्राले के ड्राइवर की मौत हो गई है। वही शेष घायल यात्रियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हालांकि 15 से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे जिन्हें मेरठ के अस्पताल में रेफर कर दिया गया है। 

calender
18 May 2023, 10:57 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो