Chhattisgarh: नक्सलियों ने CRPF कैंप पर किया हमला, 3 जवान शहीद, 14 घायल

Chhattisgarh: बीजापुर-सुकमा सीमा पर जोनागुड़ा और अलीगुड़ा के पास नक्सलियों के साथ गोलीबारी में 3 जवान शहीद हो गए और 14 घायल हो गए. बता दें कि यह वही जगह है जहां 2021 में 23 जवानों की जान गई थी.

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

Chhattisgarh: छत्तीसगढ़ से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. बीजापुर-सुकमा सीमा पर जोनागुड़ा और अलीगुड़ा के पास नक्सलियों के साथ गोलीबारी में 3 जवान शहीद हो गए और 14 घायल हो गए.  इन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उधर हमले की जानकारी मिलने पर फोर्स मौके पर पहुंच गई है और इलाके में घेराबंदी करते हुए हमलावरों की तलाश करना शुरू कर दी है.

जानकारी के मुताबिक घटना बीजापुर और सुकमा जिले की सामी पर स्थित टेकलगुडियाम गांव में उस समय हुई जब कोबरा कमांडो आग्रिम अभियान शिविर स्थापित करने के लिए काम कर रहे थे. बता दें कि यह वही जगह है जहां 2021 में 23 जवानों की जान गई थी.

बता दें कि बीते साल दिसंबर महीने में छत्तीसगढ़ में मुख्यमंत्री की शपथ से पहले नक्सली हमला हुआ था. 13 दिसंबर 2023 को नक्सलियों ने नारायणपुर में IED ब्लास्ट किया था. इस हमले में एक जवान शहीद हो गया था, जबकि एक अन्य जख्मी हुआ था. यह हमला नारायणपुर में ऐसे समय पर हुआ था, जब राजधानी में आयोजित समारोह में विष्णुदेव साय को सीएम पद की शपथ लेनी थी. 

calender
30 January 2024, 06:02 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो