ED कस्टडी से CM केजरीवाल का जनता के नाम संदेश, पढ़ते समय भावुक हुईं अतिशी

Atishi On Arvind Kejriwal Letter: अतिशी ने कहा कि अरविंद केजरीवाल जी मुझे एक पत्र और एक निर्देश भेजा है. इसे पढ़कर मेरी आंखों में आंसू आ गए. मैं सोच रही हूं यह कैसा व्यक्ति है जो जेल में रहने के बाद भी दिल्लीवासियों की पानी और सीवेज संबंधी समस्याओं के बारे में सोच रहा है.

JBT Desk
JBT Desk

Atishi On Arvind Kejriwal Letter: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आबकारी नीति से जुड़े धन शोधन मामले के संबंध में ईडी (प्रवर्तन निदेशालय) द्वारा गिरफ्तार किए जाने के बाद 28 मार्च तक एजेंसी की हिरासत में हैं. इस बीच सीएम ने हवालात से सरकरी आदेश जारी किया है. जिसमें उन्होंने दिल्ली की जनता के लिए पानी का टैंकर उपलब्ध करने के लिए कहा है. जिसे पढ़ने के बाद दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी भावुक हो गई. 

अतिशी ने कहा कि अरविंद केजरीवाल का पहला सरकारी आदेश पढ़कर मेरे आंखों में आंसू आ गए हैं. उन्होंने कहा कि ईडी की हिरासत से दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पानी की कमी का सामना कर रहे इलाकों में पानी के पर्याप्त टैंकर उपलब्ध कराने का निर्देश दिया. साथ ही सीवर की समस्याओं का समाधान करने के लिए भी कहा  है. 

सरकारी आदेश को लेकर क्या बोली आतिशी?

दिल्ली सरकार में मंत्री अतिशी ने कहा कि अरविंद केजरीवाल जी मुझे एक पत्र और एक निर्देश भेजा है. इसे पढ़कर मेरी आंखों में आंसू आ गए. मैं सोच रही हूं यह कैसा व्यक्ति है जो जेल में रहने के बाद भी दिल्लीवासियों की पानी और सीवेज संबंधी समस्याओं के बारे में सोच रहा है. सिर्फ केजरीवाल ही ऐसा कर सकते हैं, क्योंकि वह खुद को दिल्ली के 2 करोड़ लोगों के परिवार  का सदस्य मानते हैं. 

अतिशी ने आगे कहा कि मैं भाजपा  से कहना चाहती हूं कि आप अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार कर सकते हैं. उन्हें जेल में बंद कर सकते हैं, मगर आप दिल्ली के लोगों के प्रति उनके प्रेम और कर्तव्य की भावना को कैद नहीं कर सकते हैं. आप नेता जेल में हो सकते हैं, लेकिन दिल्ली में काम नहीं रुकेगा. 

21 मार्च को गिरफ्तार हुए थे केजरीवाल 

बता दें, कि ईडी ने 21 मार्च को अरविंद केजरीवाल को उनके आवास से गिरफ्तार किया था. ईडी टीम उनके आवास पर छापेमारी के लिए पहुंची थी लेकिन कुछ देर बाद उन्हें गिरफ्तार कर अपने साथ ले गई. वहीं केजरीवाल  28 मार्च तक ईडी की हिरासत में है. वहीं आम आदमी पार्टी के दो मंत्री और एक सांसद पहले से जेल में हैं.

calender
24 March 2024, 04:53 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो