केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ INDIA गठबंधन एकजुट, 31 मार्च को होगी महारैली

INDIA Mega Rally: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी को लेकर इंडिया गठबंधन एकजुट हो गया है.

JBT Desk
JBT Desk

Kejriwal Arrest: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी को लेकर इंडिया गठबंधन एकजुट हो गया है. इस बीच दिल्ली के रामलीला मैदान में केंद्र सरकार के खिलाफ इंडिया गठबंधन की सभी पार्टियां एक महारैली का आयोजन करने जा रही है. इस बीच आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा ने अपने सोशल मीडिया के माध्यम से जानकारी दी है. 

इस बीच आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा ने अपने अधिकारिक (X) पर ट्वीट करते हुए लिखा कि इंडिया यानी भारत एकजुट होकर अरविंद केजरीवाल जी की अवैध और पूरी तरह से राजनीतिक गिरफ्तारी का विरोध करेगा.  सभी इंडिया दल 31 मार्च को एक संयुक्त मेगा रैली आयोजित करेंगे. 

आगे उन्होंने लिखा कि दिल्ली का ऐतिहासिक रामलीला मैदान भारत के लोकतंत्र को बचाने और एकजुटता के साथ खड़े होने के लिए लाखों लोगों को एक साथ आने का गवाह बनेगा.

बीते दिन 21 मार्च की  देर शाम यानी गुरुवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर करीब ईडी ने दो घंटे की पूछताछ के बाद  केजरीवाल को अपने कार्यालय ले गई है. और 24 घंटे 24 घंटे के अंदर कोर्ट में सुनवाई हुई इस दौरान ईड़ी ने कोर्ट से 10 दिन की पूछताछ के लिए समय  मांगा इस दौरान कोर्ट ने 6 दिन की रिमांड पर भेजा. 

calender
24 March 2024, 03:41 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो