Madhya Pradesh: लाड़ली बहनों की सेवा में लगे CM शिवराज, सार्वजनिक मंच पर धोए महिलाओं के पैर

CM Shivraj Singh Chuhan: हाल ही में मध्य प्रदेश में हुए विधानसभा चुनाव के नतीजे रविवार, (3 दिसंबर) को सामने आ चुका है. जहां बीजेपी ने रिकॉर्ड जीत के साथ पूर्ण बहुत के आंकड़े से भी ज्यादा सीटों पर जीत दर्ज करने में सफल रही.

Manoj Aarya
Manoj Aarya

हाइलाइट

  • शिवराज सिंह चौहान ने छिंदवाड़ा में एक जनसभा को संबोधित किया.
  • कार्यक्रम के दौरान शिवराज सिंह ने मंच पर लाडली बहनों के पैर धोए.
  • जनसभा को संबोधित करते हुए शिवराज ने कहा ये बहनों की जीत है.

Madhya Pradesh CM Shivraj Singh Chauhan: हाल ही में मध्य प्रदेश में हुए विधानसभा चुनाव के नतीजे रविवार, (3 दिसंबर) को सामने आ चुका है. जहां बीजेपी ने रिकॉर्ड जीत के साथ पूर्ण बहुत के आंकड़े से भी ज्यादा सीटों पर जीत दर्ज करने में सफल रही. चुनावी नतीजे आने के बाद ही शिवराज ने इस जीत का श्रेय राज्य के लाड़ली बहनों को दिया और कहा कि यह जीत इन लाड़ली बहनों का है. वहीं, आज छिंदवाड़ा में एक कार्यक्रम के दौरान उन्होंने महिलाओं के पैर धोए.

जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, "मध्य प्रदेश की धरती पर ऐसा चमत्कार हुआ है जो पहले कभी नहीं हुआ. भाजपा को 48.6% वोट मिले हैं जो इतिहास में कभी नहीं मिले. जब हम 173 सीटें जीते थे तब भी 42% वोट थे, इस बार वोट है 48.6% हैं. आपने चमत्कार कर दिया."

सीएम शिवराज ने की लाड़ली बहनों का जिक्र

लाड़ली बहनों का जिक्र करते हुए सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा, जब मैं एयरपोर्ट से आ रहा था तो जगह-जगह लाडली बहनें खड़ी थीं और उनके हाथ में तख्तियां थी और उस पर लिखा था कि भईया हम अपन जीत गए." उन्होंने आगे कहा कि मध्य प्रदेश में यह भाजपा का विराट जीत है. इसके लिए मैं लाड़ली बहनों को धन्यवाद देता हूं, सिर झुकाकर प्रणाम करता हूं.

शिवराज ने की मध्य प्रदेश मिशन-29 की शुरुआत 

जनसभा को संबोधित करते हुए शिवराज सिंह चौहान ने कहा "आज से हम मिशन 29 शुरू कर रहे हैं, मध्य प्रदेश में लोकसभा की 29 सीटे हैं. हम इसके लिए दिन-रात एक करेंगे." जैसे की मैंने विधानसभा चुनाव के दौरान कभी दो घंटा से ज्यादा नहीं सोया. मैं 20 से 22 घंटे तक काम करता है. सभी कान खोल के सुन लो, फिर से मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाना है.

calender
06 December 2023, 05:56 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो