कर्नाटक में कांग्रेस नेता की बेटी हुई लव जिहाद का शिकार, फिर घटी भयानक घटना

Karnataka Love Jihad: कांग्रेस पार्षद निरंजन हिरेमथ की बेटी की हत्या कर दी गई है, मामला लव जिहाद का बताया जा रहा है. पूरा मामला जानने के लिए खबर को पूरा पढ़ें.

JBT Desk
JBT Desk

Karnataka Love Jihad: देश के अंदर लव जिहाद का मामला दिन प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है. कर्नाटक के हुबली में मौजूद बीवीबी कॉलेज परिसर में बीते दिन यानी 18 अप्रैल को कांग्रेस पार्षद निरंजन हिरेमथ की बेटी को दिनदहाड़े चाकू मारकर मौत के घाट उतार दिया गया है. मृतका की उम्र 23 साल बताई जा रही है, बताया जा रहा है कि नेहा कॉलेज में MCA की विद्यार्थी थी.

जबकि उसी कॉलेज में पढने वाले 23 साल के फैयाज खोंड नाईक अपने ही क्लास में पढ़ने वाली नेहा को कॉलेज परिसर के अंदर चाकू मार देता है. इतना ही नहीं वह चाकू से लड़की के ऊपर लगातार 7 बार हमला करता है. लड़की उसके चाकू से इतना घायल हो जाती है कि अस्पताल जाने के दरमियान वह अपनी सांस छोड़ देती है. इस घटना के घटित होने के बाद लड़की के पिता कहते हैं कि "राज्य के अंदर लव जिहाद का मामला बढ़ रहा है." 

कांग्रेस पार्षद निरंजन हिरेमथ की बेटी की हत्या

कांग्रेस पार्षद निरंजन हिरेमथ ने इस घटना के लेकर कहा कि जो लोग अपनी बेटी को कॉलेज भेज रहे हैं वह उसकी देख-रेख जरूर करें. आगे उनका कहना था कि आए दिन राज्य के अंदर लव जिहाद का मामला देखने को मिल जा रहा है.  मुझे नहीं पता कि आज कल के युवा लोग इस तरह का रास्ता क्यों अपना रहे हैं. उन लोगों की मानसिकता क्यों खराब होते जा रही है. मैं सारे माता-पिता से कहना चाहता हूं कि अपनी बेटियों को सुरक्षा के साथ पढ़ने के लिए कॉलेज भेजा करें. 

निरंजन हिरेमथ का कहना है कि जो मेरी बेटी के साथ हुआ है वह किसी और की बेटी के साथ न हो. आगे उनका कहना था कि आरोपी फैयाज मेरी बेटी का पीछा किया करता था. उसने मेरी बेटी के सामने शादी का प्रस्ताव भी रखा था. मगर मेरी बेटी ने इस बात से इन्कार कर दिया था. मेरी बेटी नेहा उसे बिल्कुल भी पसंद नहीं करती थी. वह उस लड़के के साथ किसी तरह का संबंध नहीं रखना चाहती थी. 

calender
19 April 2024, 05:44 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो