Rajya Sabha Elections 2024: कांग्रेस ने जीत के बाद लगाए 'पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारे, बीजेपी ने किया दावा

Rajya Sabha Elections 2024: बीजेपी ने दावा किया कि कर्नाटक में राज्यसभा चुनाव में कांग्रेस नेता नसीर हुसैन की जीत के जश्न के दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं ने 'पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारे लगाए.

JBT Desk
JBT Desk

Rajya Sabha Elections 2024: बीजेपी ने आरोप लगाया है कि राज्यसभा चुनाव में पार्टी नेता नसीर हुसैन की जीत का जश्न मनाते हुए विधानसभा के अंदर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने 'पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारे लगाए. हालांकि कांग्रेस ने इन दावों को खारिज कर दिया और कहा कि उसके कार्यकर्ता नसीर हुसैन के लिए नारे लगा रहे थे, न कि बीजेपी जो दावा कर रही थी. आपकगो बता दें कि मंगलवार को कांग्रेस ने कर्नाटक की चार राज्यसभा सीटों में से तीन पर जीत हासिल की. 

अमित मालवीय ने शेयर किया वीडियो

परिणाम घोषित होने के तुरंत बाद, भाजपा आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने हुसैन की जीत का जश्न मनाते हुए कांग्रेस कार्यकर्ताओं का एक वीडियो साझा किया, जिसमें आरोप लगाया गया कि 'पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारे लगाए जा रहे थे. 

अमित मालवीय ने एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा कि, 'कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के राजनीतिक सचिव नसीर हुसैन के कर्नाटक से राज्यसभा चुनाव जीतने के बाद पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए गए. पाकिस्तान के प्रति कांग्रेस का जुनून खतरनाक है. यह भारत को विभाजन की ओर ले जा रहा है. हम इसे बर्दाश्त नहीं कर सकते.  केंद्रीय मंत्री राजीव चंद्रशेखर और कर्नाटक के नेता सीटी रवि समेत कई अन्य बीजेपी नेताओं ने इसी दावे के साथ वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया.

पाकिस्तान जिंदाबाद के लगाए गए नारे
पाकिस्तान जिंदाबाद के लगाए गए नारे X

कांग्रेस ने दावे को किया खारिज

बीजेपी के दावे को खारिज करते हुए कांग्रेस नेता नसीर हुसैन ने कहा कि मुझे सिर्फ 'नसीर हुसैन जिंदाबाद', 'कांग्रेस पार्टी जिंदाबाद', 'नसीर खान जिंदाबाद' और 'नसीर साब जिंदाबाद' के नारे सुनाई दिए हैं. उन्होंने आगे कहा, जो कुछ भी दिखाया जा रहा है वो सब मैने नहीं सुना, अगर सुना होता तो मैं इसपर आवाज जरूर उठाता, ऐसा करने वालों के खिलाफ आवश्यक कार्रवाई की मांग करता.'

इस बीच, भारतीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी ने भाजपा के दावों को खारिज किया, उन्होंने कहा कि 'पार्टी कार्यकर्ता असल में 'नसीर साब जिंदाबाद' कह रहे थे. 

calender
28 February 2024, 08:05 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो