महिलाओं को देखकर बस न रोकने पर ड्राइवर के खिलाफ होगी करवाई: केजरीवाल

आम आदमी पार्टी के सयोंजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने गुरुवार को डीटीसी बस चालकों द्वारा महिला यात्रियों के लिए बसों को नहीं रोकने की शिकायत की

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

हाइलाइट

  • महिलाओं को देखकर बस न रोकने पर ड्राइवर के खिलाफ होगी करवाई: केजरीवाल

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में केजरीवाल सरकार लगातार लोगों की सुविधा का ध्यान रखते हुए कदम उठा रही है। आम आदमी पार्टी के सयोंजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने गुरुवार को डीटीसी बस चालकों द्वारा महिला यात्रियों के लिए बसों को नहीं रोकने की शिकायत की, क्योंकि दिल्ली सरकार की सार्वजनिक बसों में यात्रा करने वाली महिलाओं के लिए मुफ्त बस यात्रा योजना के कारण उनकी यात्रा मुफ्त है।

इस बारे में ट्वीट करते हुए केजरीवाल ने लिखा कि ऐसी शिकायतें आ रही हैं कि कुछ ड्राइवर महिला यात्रियों को देखकर बस इसलिए नहीं रोकते क्योंकि महिलाओं का सफर फ्री है। इसे कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। इस बस चालक के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जा रही है।

केजरीवाल के ट्वीट को शेयर करते हुए दिल्ली के परिवहन मंत्री कैलाश गहलोत ने कहा कि ड्राइवर को बदल दिया गया है और अगले आदेश तक ड्यूटी से मुक्त कर दिया गया है। उन्होंने कहा कि माननीय मुख्यमंत्री के निर्देशों के अनुसार, ड्राइवर को बदल दिया गया है और अगले आदेश तक ड्यूटी से मुक्त कर दिया गया है। गहलोत ने ट्वीट किया, चालक और अन्य कर्मचारियों के खिलाफ जांच शुरू कर दी गई है। आप नेता ने एक अन्य ट्वीट में कहा कि मैं यात्रियों से अपील करता हूं कि अगर उन्हें कहीं भी ऐसी कोई अनियमितता नजर आती है तो वे तुरंत उसका वीडियो बनाकर साझा करें। कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

एक्शन के बाद क्या बोले CM केजरीवाल 

एक्शन के बाद सीएम दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट किया, "मेरी सभी ड्राइवर भाइयों और बहनों से अपील है कि तय बस स्टैंड पर बस ज़रूर रोकें। ऐसी कुछ शिकायतें आयीं हैं कि महिलाओं को देखकर कुछ ड्राइवर बस नहीं रोकते. ये सही नहीं है।"

calender
18 May 2023, 05:00 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो