Delhi: आप नेता सत्येंद्र जैन की तबीयत बिगड़ी, अस्पताल में कराया गया भर्ती

दिल्ली की जेल में बंद पूर्व मंत्री सत्येंद्र जैन की तबीयत अचानक से तबीयत बिगड़ गई। इसके बाद उन्हें सफदरजंग अस्पताल पहुंचाया गया।

Lalit Hudda
Lalit Hudda

हाइलाइट

  • दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर सत्येंद्र जैन के स्वास्थ्य की कामना की

मनी लॉन्ड्रिंग मामले में दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद आम आदमी पार्टी के नेता और पूर्व मंत्री सत्येंद्र जैन की तबीयत बिगड गई। आप नेता की तबीयत बिगड़ने की शिकायत के बाद उन्हें सफदरजंग अस्पताल में लाया गया है। 

सुप्रीम कोर्ट ने लॉन्ड्रिंग मामले में 18 मई को पूर्व मंत्री सत्येंद्र जैन की जमानत याचिका पर ईडी से जवाब मांगा। न्यायमूर्ति एएस बोपन्ना और न्यायमूर्ति हिमा कोहली की पीठ ने प्रवर्तन निदेशालय नोटिस जारी किया। वहीं सत्येंद्र जैन के वकील अभिषेक सिंघवी ने कहा कि पूर्व मंत्री का वजन 35 किलोग्राम कम हो गया है और वह कई बीमारियों से पीड़ित है। 

सीएम केजरीवाल ने की बेहतर स्वास्थ्य की कामना 
 
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर सत्येंद्र जैन के स्वास्थ्य की कामना की है। सीएम केजरीवाल ने कहा कि "सत्येंद्र जैन के बेहतर स्वास्थ्य के लिए मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूं। भाजपा सरकार के इस अहंकार और ज़ुल्म को दिल्ली और देश के लोग अच्छे से देख रहे हैं। भगवान भी इन अत्याचारियों को कभी माफ नहीं करेंगे। इस संघर्ष में जनता हमारे साथ है, ईश्वर हमारे साथ हैं, हम सरदार भगत सिंह जी के चेले हैं। जुल्म, अन्याय और तानाशाही के खिलाफ हमारी ये लड़ाई जारी रहेगी।"

दरअसल, 11 मई को सत्येंद्र जैन ने चिट्ठी के जरिए जेल अधीक्षक से अधिक कैदियों के साथ रहने का अनुरोध किया था। सत्येंद्र जैन ने कहा कि वे काफी अकेलापन महसूस कर रहे हैं और मनोचिकित्सक ने उन्हें अकेला नहीं रहने की सलाह दी है। 

calender
22 May 2023, 01:23 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो