नार्को और पॉलिग्राफी टेस्ट कराने को तैयार बृजभूषण सिंह, लेकिन पहलवानों के टेस्ट की भी रखी शर्त

मै अपना नारको टेस्ट, पॉलिग्राफी टेस्ट या लाइ डिटेक्टर करवाने के लिये तैयार हूँ लेकिन मेरी शर्त है मेरे साथ विनेश फोगाट और बजरंग पुनिया का भी ये टेस्ट होने चाहिए: बृजभूषण शरण सिंह

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

हाइलाइट

  • बृजभूषण शरण सिंह ने विवाद के बीच किया सबसे बड़ा एलान

भारतीय कुश्ती संघ (WFI) के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह का रविवार यानी 21 मई को फेसबुक पर बड़ा बयान सामने आया है। बृजभूषण शरण सिंह ने अपने फेसबुक अकाउंट पर घोषणा करते हुए कहा कि मैं अपना नारको टेस्ट, पॉलिग्राफी टेस्ट या लाइ डिटेक्टर करवाने के लिये तैयार हूँ लेकिन मेरी शर्त है मेरे साथ विनेश फोगाट (Vinesh Phogat) और बजरंग पूनिया (Bajrang Punia) का भी ये जांच होनी चाहिए।

बृजभूषण शरण सिंह ने आगे कहा, "अगर विनेश फोगाट और बजरंग पूनिया अपना टेस्ट कराने के लिए तैयार हैं तो प्रेस बुलाकर घोषणा करें। मैं उनको वचन देता हूं कि मैं भी इसके लिए तैयार हूं। बृजभूषण शरण सिंह अपनी बात पर पहले भी कायम थे, आज भी कायम है और हमेशा कायम रहने का देशवासियो को वादा करता हूँ। रघुकुल रीती सदा चली आयी प्राण जाये पर वचन न जाई।।....जयश्रीराम " बृजभूषण शरण सिंह ने अपने ऑफिशियल फेसबुक पेज पर पोस्ट कर की ये मांग की है।

'हमारे चुनरी में कोई दाग नहीं'

बता दें कि इससे पहले बृजभूषण शरण सिंह ने शनिवार को बयान दिया था, "मैंने एक दिन कहा था कि हमारे चुनरी में कोई दाग नहीं है और कोई शर्मिंदगी नहीं है, कोई साहस में कमी नहीं है। याद रखना एक दिन आप का ये भाई, बेटा, चाचा सब कुछ हो सकता है लेकिन जो आरोप लगाया है, यह नहीं हो सकता है। मैं पूरा खुल करके नहीं बोल रहा हूं।

calender
21 May 2023, 09:31 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो