Delhi Murder: राजधानी में बदमाशों के हौसले बुलंद, लूट का विरोध करने पर युवक को मारा चाकू... इलाज के दौरान हुई मौत

Delhi Murder: दिल्ली के बुराड़ी थाना क्षेत्र में लूटपाट के दौरान 25 वर्षीय युवक पर कुछ बदमाशों ने चाकू से हमला कर दिया, फिर गंभीर हालत में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन इलाज के दौरान युवक ने दम तोड़ दिया.

Sachin
Sachin

हाइलाइट

  • दिल्ली में फिर बढ़ी लूटपाट की घटना.
  • लूटपाट के दौरान 25 वर्षीय युवक पर हुआ हमला.

Delhi Murder: दिल्ली में एक बार फिर लूटपाट का मामला सामने आया है, जहां धारदार हथियार से पांच बदमाशों ने एक 25 वर्षीय युवक पर हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया. घटना उस वक्त की है जब युवक ऑफिस से अपने घर की ओर लौट रहा था. बताया जा रहा है कि युवक ने लूटपाट करने आए बदमाशों को अपना ऑफिस बैग, मोबाइल, पर्स और बाइक सौंप दिया था. लेकिन इसके बाद भी बदमाशों ने सौरव के पेट और हाथ पर चाकू से तीन वार कर बुरी तरह से घायल कर दिया और वहां से फरार हो गए. वहीं, युवक को तत्काल प्रभाव से गंभीर हालत में सुश्रुत ट्रामा सेंटर में भर्ती करा दिया गया था. लेकिन इलाज के दौरान गुरुवार की सुबह उसने दम तोड़ दिया. 

कई धाराओं में पुलिस ने किया केस दर्ज 

फिलहाल पुलिस ने हत्या, लूटपाट, आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है, 25 वर्षीय सौरव सिंह सैंगर मूलरुप से उत्तर प्रदेश के इटावा का रहने वाला था. लेकिन दिल्ली के बुराड़ी थाना क्षेत्र की तोमर कॉलोनी में अपने पिता राजीव सैंगर, मां, बड़े भाई गौरव और छोटी बहन के साथ रहता था. मृतक के पिताजी योग गुरु हैं और पास ही के पार्क में सुबह के समय लोगों को योगा सिखाते हैं. 

चाकू मारकर युवक को किया बुरी तरह घायल

सौरव मुखर्जी नगर स्थित एक निजी कंपनी में काम करता था, रोज की तरह जब सुबह काम करने के लिए निकला और उसके बाद रात में करीब 8:30 अपने एक दोस्त के घर पर लौट रहा था. उस दौरान दिन शादी समारोह में जाने के लिए रोड पर जाम लगने की वजह से धीरपुर आईटीआई होते हुए घर जाने का फैसला किया. सुनसान गली से होते हुए जब वह तारा चौक पहुंचा तो पहले से ही खड़े पांच बदमाशों ने युवक को घेर लिया. बदमाशों ने युवक को डराने के लिए पहले चाकू दिखाया इसके बाद युवक ने बदमाशों को अपना सारा सामान दे दिया. इसके बाद सौरभ ने उनसे निवेदन करते हुए कहा कि वह उसे कोई नुकसान न पहुंचाएं, क्योंकि उसके पास जो भी सामान था वो सब उसने दे दिया है. लेकिन बदमाशों का दिल नहीं पसीजा और उन्होंने युवक के पेट पर तीन बार वार कर बुरी तरह घायल कर दिया. 

होश में आने के बाद युवक ने दम तोड़ा 

सौरव को अस्पताल ले जाने के बाद जब उसे होश में आया तो उसने अपने बड़े भाई गौरव को बताया कि लूटपाट करने वालों को सारा सामान सौंपने के बाद भी उसे चाकू से हमला कर बुरी तरह से घायल कर दिया. गौरव ने आगे कहा कि मंगलवार को उसकी सर्जरी होने के बाद वो ठीक था और परिवारजनों से बातचीत कर रहा था. फिर पता नहीं अचानक क्या हुआ कि उसकी सांसे रुक गईं और डॉक्टरों ने उसको मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने इस मामले पर एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है और आरोपियों को पकड़ने के लिए टीम बनाई है. 

calender
08 December 2023, 11:46 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो