दिल्ली: कार ने मारी बाइक सवार युवकों को ज़ोरदार टक्कर, 3KM तक कार के ऊपर पड़ा रहा पीड़ित, हिट एंड रन का मामला

दिल्ली के कस्तूरबा गाँधी गांधी मार्ग-टॉल्सटॉय मार्ग चौराहे पर एक कार ने दो युवकों को ज़ोरदार टक्कर मार दी जिसमें एक शख्स गंभीर रूप से घायल हो गया तो वही दूसरे की इलाज के दौरान मौत हो गयी।

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

हाइलाइट

  • करीब 3 किलोमीटर दूर जाकर दिल्ली गेट के पास कार चालक ने दीपांशु को कार की छत से नीचे फेंका और भाग गया।

दिल्ली से चौंका देने वाला मामला सामने आया है, जहां दिल्ली के हाई सिक्युरिटी वीआईपी जोन में हिट एंड रन (hit and run) केस में एक युवक की मौत हो गयी और मृतक के चचरा भाई गंभीर रूप से घायल हो गया। यह हादसा शनिवार को कस्तूरबा गाँधी मार्ग - टॉल्सटॉय मार्ग के चौराहे पर रात के समय में हुआ।

जिसका वीडियो वहां मौजूद एक शख्स ने अपने कैमरे में कैद कर लिया था। हादसे में मारे गए शख्स की पहचान 30 वर्षीय दीपांशु वर्मा के रूप में हुए है। वहीं उसके चचेरे भाई मुकुल का हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है। डॉक्टर्स उसकी स्थिति को गंभीर बता रहें हैं। 

बाइक से जा रहे थे दोनों भाई 

30 वर्षीय दीपांशु वर्मा ज्वेलरी शॉप चलाने का काम किया करता था। उसके परिवार में माता - पिता और एक बहन है। प्रत्यक्षदर्शी ने जानकारी देते हुए बताया की एक कार ने बाइक सवार दो युवकों को ज़ोरदार टक्कर मारी, टक्कर इतनी ज़ोर की थी मुकुल कई फीट दूर जाकर गिरा और दीपांशु उछलकर एकदम से कार के ऊपर चला गया। 

कार चालक ने नहीं रोकी कार 

कार चलाने वाले शख्स ने कार रोकने की बजाए उसे और तेज़ी से भागने लगा। प्रत्यक्षदर्शी ने अपने स्कूटर से उस कार का पीछा किया और वीडियो भी बनाता रहा। प्रत्यक्षदर्शी ने कार के पीछे काफी हॉर्न बजाया और आवाज भी लगाई लेकिन वह नहीं रुका। करीब 3 किलोमीटर दूर जाकर दिल्ली गेट के पास कार चालक ने दीपांशु को कार की छत से नीचे फेंका और भाग गया। 

इसके बाद दोनों को तत्काल ही हॉस्पिटल भर्ती करवाया गया जहाँ पर दीपांशु ने इलाज के दौरान अपना डीएम तोड़ दिया। दिल्ली पुलिस मामले की गंभीरता को लेते हुए हत्या का केस दर्ज कर संदिग्धों को गिरफ्तार कर लिया है, जिनके नामों का खुलासा पुलिस ने अभी नहीं किया है। 
  

calender
03 May 2023, 05:48 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो