Delhi Crime: 35 साल की महिला ने की 71 साल के बुजुर्ग से शादी, तलाक के बदले की 1 करोड़ की मांग, महिला की हत्या

दिल्ली के पॉश राजौरी इलाके से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहाँ एक 35 वर्षीय महिला ने 71 साल के बुर्जुग से पहले शादी रचाई फिर तलाक की मांग की और बदले में 1 करोड़ रुपए भी लेने को कहा, परेशान होकर बुजुर्ग ने महिला की करवा डाली हत्या।

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

हाइलाइट

  • महिला की हत्या के लिए दी थी 10 लाख की सुपारी

Delhi Crime: दिल्ली एक पॉश राजौरी गार्डन से चौंकाने वाला मामला सामने आया है। जहां फ्लैट के अंदर एक 35 वर्षीय महिला की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और महिला के शव को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतका की पहचान पूजा के रूप में हुई है। 

पुलिस को मृतका के शरीर के कई हिस्सों पर चाकू के निशान मिले हैं। पुलिस को मालूम हुआ की महिला ने करीब 6 महीने पहले किसी 71 वर्षीय S.K गुप्ता नामक एक बुजुर्ग शख्स से शादी की थी। वह पेशे से एक चार्टर्ड अकाउंटेंट हैं और उसका एक 45 साल का दिव्यांग बेटा भी है। 

दिव्यांग बेटे की देखभाल के लिए की थी बुजुर्ग ने शादी 

जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा है की बुजुर्ग ने अपने दिव्यांग बेटे की देखभाल के लिए इस उम्र में शादी की थी। लेकिन कुछ समय बाद से बुजुर्ग और उसकी पत्नी के बीच में ज़रा - ज़रा सी बात को लेकर झगड़े और मनमुटाव होने लगा। महिला अपने बुजुर्ग पति से तलाक के बदले में 1 करोड़ रुपए की मांग करने लगी। लेकिन बुजुर्ग इतने रुपए देने के लिए तैयार नहीं था। 

महिला की हत्या के लिए दी थी 10 लाख की सुपारी 

इस बीच बुजुर्ग ने अपने बेटे दिव्यांग बेटे को हॉस्पिटल ले जाने वाले विपिन सेठी से अपनी परेशानी बताई, जिसपर विपिन सेठी ने बुजुर्ग से 10 लाख रुपए में महिला को रास्ते से हटाने की बात कही। जिसमें बुजुर्ग ने विपिन को 2 लाख 40 हज़ार रुपए एडवांस दे दिए। इसके बाद विपिन ने मौका पाते ही अपने एक साथी हिमांशू को पूजा की हत्या करने की सुपारी दी। हिमांशू ने पूजा की चाकू से गोदकर बेहरहमी से हत्या कर दी। घटना को लूट का दृश्य दिखाने के लिए घर में तोड़फोड़ कर दी और बेटे अमित के फ़ोन को भी छीन लिया। 

जब पुलिस ने अपनी जांच पड़ताल में वहां मौजूद CCTV कैमरे को खंगाला तो सारी पोल पट्टी खुल गयी। पुलिस को शक हुआ की यह मामला लूटपाट से जुड़ा नहीं था। जब पुलिस ने बुजुर्ग से सख्ती से पूछताछ की तो उसने सारी सच्चाई उगल दी। वहीं सभी आरोपियों S.K गुप्ता, विपिन और अमित ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। 

calender
18 May 2023, 11:15 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो