दिल्ली के शास्त्री पार्क इलाके में लगी भीषण आग, दमकल की कई गाडियां मौके पर मौजूद

शास्त्री पार्क इलाके की झुग्गियों में बुधवार को भीषण आग लग गई। आग पर काबू पाने के लिए सूचना विभाग की 11 गाड़ियां मौके पर मौजूद है। फिलहाल किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।

Lalit Hudda
Lalit Hudda

हाइलाइट

  • दिल्ली दमकल सेवा ने बताया कि शास्त्री पार्क इलाके में सिलेंडर फटने से आग लगी है।

राजधानी दिल्ली में आग लगने के मामले लगातार बढ़ते जा रहे है। बुधवार को शास्त्री पार्क इलाके में बुलंद मस्जिद के पास झुग्गियों में भीषण आग लग गई। सूचना मिलने पर दमकल विभाग की 11 गाडियां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाने के प्रयास में जुट गई। फिलहाल किसी के हताहत होने की कोई जानकारी नहीं है। दिल्ली दमकल सेवा ने बताया कि शास्त्री पार्क इलाके में एलपीजी सिलेंडर फटने से आग लगी है।

दिल्ली दमकल सेवा के अधिकारियों ने कहा कि शास्त्री पार्क इलाके में एक झुग्गी में आग लग गई। इसमें किसी के घायल होने की सूचना नहीं है। उन्होंने कहा कि विभाग को दोपहर 12ः10 पर आग लगने की सूचना मिली थी। इसके बाद तुरंत बाद आग पर काबू पाने के लिए 11 गाड़ियां भेजी भेजी गई। शुरूआती जानकारी के मुताबिक, आग एलपीजी सिलेंडर फटने की वजह से लगी है। 

बादली में गत्ते के गोदाम में लगी थी आग 

पिछले कुछ दिनों से दिल्ली में आग लगने की घटनाएं देखी गई है। इससे पहले मंगलवार को तडके साढ़े चार बजे बादली के बाहरी क्षेत्र में बने एक गत्ते के गोदाम में आग लग गई। आग लगने की इस घटना में लाखों रुपये की कीमत के गत्ते और गोदाम में खड़े तीन वाहन जलकर खाक हो गए थे। करीब सात घंटे की मशक्कत के बाद दमकल विभाग के कर्मचारियों ने आग पर काबू पा लिया था। बताया गया कि शार्ट सर्किट की वजह से गोदाम में आग लगी थी। 

calender
17 May 2023, 03:01 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो