Delhi News: शोरुम की छत काटकर चोरों ने की 25 करोड़ की चोरी, ऐसे दिया घटना को अंजाम

Delhi News: शोरुम के मालिकों ने बताया कि दुकान पर हीरो व सोने के 20 से 25 करोड़ की ज्वेलरी रखी हुई थी. सोमवार के दिन पर जंगपुरा का मार्केट बंद रहता है. इसलिए...

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

Delhi News: राष्ट्रीय जारधानी दिल्ली के जंगपुरा में एक ज्वेलरी शोरुम से करोड़ों की चोरी का मामला सामने आया है. जहां शोरुम के मालिकों का कहना है कि चोर दुकान से करीब 20 से 25 करोड़ रुपये के हीरे और सोना लूट ले गए हैं.

बता दें कि चोरी की यह वारदात दिल्ली के जंगपुरा में स्थित उमराव सिंह और महावीर प्रसाद जैन के शोरुम में हुई है. शोरुम के मालिकों ने बताया कि दुकान पर हीरो व सोने के 20 से 25 करोड़ की ज्वेलरी रखी हुई थी. सोमवार के दिन पर जंगपुरा का मार्केट बंद रहता है. इसलिए शोरुम को रविवार के बाद सीधे मंगलवार को खोला जाता है. लेकिन जब वह मंगलवार को दुकान खोलने पहुंचे तो अंदर को नजारा देख सभी के होश उड़ गए. 

ऐसे अंदर आए चोर 

शोरुम में रखी पूरी ज्वेलरी गायब थी. जिसको बाद तत्काल ही पुलिस को सूचना दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की बारीकी से जांच की जिसके मुताबिक पाया कि चोर ने इस घटना को दुकान की छत के जरिए अंजाम दिया. यानी कि वह चोर दुकान की छत के रास्ते अंदर घुसे हैं.

दरअरल, जंगपुरा मार्केट की इस बिल्डिंग में कई सारी दुकानें मौजूद हैं, वहीं शोरुम के बराबर नें सीढ़िया हैं, जहां से घुसने में चोरों को आसानी हुई. चोर छत को काटकर अंदर घुसे हैं. जिसकी एक क्लिप सोशल मीडिया पर भी देखने को मिल रही है. बता दें कि चोरों की अब तक कोई पहचान नहीं हो सकी है.

चोरों ने चुराई करोड़ों की ज्वेलरी

DELHI NEWS
DELHI NEWS

जानकारी के अनुसार चोरों ने शोरुम से सोने व हीरे की करोड़ो की ज्वेलरी चुराई है, वहीं दुकान में पु्लिस को चांदी की कुथ ज्वेलरी देखने को मिली हैं. पुलिस का कहना है कि रविवार को शोरुम के मालिक ने दुकान रात 8:30 बजे बंद कर दी थी, जिसके बाद ही इस करोड़ों की चोरी को अंजीम दिया गया. 

चोरों ने कि ऐसी प्लानिंग

बताया जा रहा है कि सबसे पहले चोरों ने दुकान के बाहर लगे सिक्योरिटी अलर्ट को तोड़ दिया, जिसके बाद वह बिल्डिंग की तीसरी मंजिल पर चढ़े और वहां से छत को मैन गेट को तोड़ जीने से नीचे आए. जिसके बाद स्ट्रांग की दीवार को तोड़कर वह अंदर घुस गए. फिलहाल पुलिस इलाके के CCTV कैमरों को खंगालने में लगी है जिससे चोरों के बारे में कोई सबूत हांसिल हो सके.

calender
26 September 2023, 04:27 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो