Delhi: बाज नहीं आ रहा खालिस्तानी आतंकी पन्नू, कश्मीरी गेट के पास लिखवाए भारत विरोधी स्लोगन, जांच शूरू

Gurpatwant Singh Pannun: खालिस्तानी आतंकी गुरपतवंत सिंह पन्नू अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है. कनाडा में बैठा पन्नू लगातार भारत के खिलाफ जहर उगल रहा है.

Lalit Hudda
Lalit Hudda

Khalistani Terrorists Anti India Slogans: दिल्ली में एक बार फिर से खालिस्तान के समर्थन में नारे लिखने का मामला सामने आया है. इस संबंध में दिल्ली पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच शुरू कर दी है. दरअसल, कश्मीरी गेट के खालिस्तान से संबंधित नारे लिखे गए थे. इसके बाद पुलिस ने पेंट से नारों को मिटा दिया.

गौरतलब हो कि ये ऐसा पहला मामला नहीं है, जब दिल्ली में खालिस्तान के समर्थन में नारे लिखे गए हो. इससे पहले 15 अगस्त और G-20 सम‍िट से पहले भी दिल्ली में भारत विरोधी नारे लिखे गए थे. दरअसल, खाल‍िस्‍तानी आतंकी और सिख फॉर जस्टिस (एसएफजे) प्रमुख गुरपतवंत सिंह पन्नू कनाडा में बैठकर भारत के खिलाफ लगातार जहर उगल रहा है. उसके कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे है. खाल‍िस्‍तान को लेकर भारत और कनाडा रिश्ते अब तक के सबसे नाजुक मोड पर है.

दिल्ली पुलिस ने एफआईआर दर्ज की 

जानकारी के मुताबिक, राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में कश्मीरी गेट के पास फ्लाईओवर पर खालिस्तान के समर्थन में नारे लिखे गए हैं. इस मामले में पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है. बताया गया कि बीती रात पुलिस को फ्लाईओवर पर भारत-विरोधी नारे लिखे जाने की सूचना मिली थी. इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पेंट से स्लोगन को मिटा दिया. पुलिस सीसीटीवी फुटेज के जरिए इस मामले की जांच कर रही है. 

CCTV कैमरों में नजर आए संदिग्ध

इस मामले में दिल्ली पुलिस का कहना है कि सीसीटीवी कैमरों के फुटेज में दो से तीन संदिग्ध दिखे है और वे कार से आए थे. हालांकि, सीसीटीवी फुटेज में कार के नंबर का पता नहीं चल सका है. फिलहाल, पुलिस टीम संदिग्धों का पता लगाने की कोशिश कर रही हैं और आसपास के लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है.

calender
28 September 2023, 11:48 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो