Delhi: बीजेपी नेता सुरेंद्र मटियाला की हत्या में नया मोड़, नंदू गैंग ने इंस्टाग्राम पोस्ट कर ली हत्या की जिम्मेदारी

दिल्ली के द्वारका जिले के मटियाला इलाके में बीजेपी नेता सुरेंद्र मटियाला की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। इस बीच कपिल सांगवान उर्फ नंदू गैंग ने इंस्टाग्राम पोस्ट कर हत्या की जिम्मेदारी ली है।

Lalit Hudda
Lalit Hudda

हाइलाइट

  • सांगवान उर्फ नंदू गैंग ने ली बीजेपी नेता की हत्या की जिम्मेदारी
  • दिल्ली में सुरेंद्र मटियाला की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी
  • फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुटी है

राजधानी दिल्ली के द्वारका जिले में बीजेपी किसान मोर्चा के नेता सुरेंद्र मटियाला की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है। इस बीच कपिल सांगवान उर्फ नंदू गैंग ने इंस्टाग्राम पोस्ट कर बीजेपी नेता की हत्या की जिम्मेदारी ली है। 

हालांकि, दिल्ली पुलिस का कहना है कि वह इस मामले की जांच कर रही है और इस पोस्ट को भी वेरीफाई किया जा रहा है। पुलिस इस बात का पता लगाने में जुटी है कि क्या यह इंस्टाग्राम अकाउंट वाकई कपिल सांगवान उर्फ नंदू गैंग से ताल्लुक रखता है या नहीं? पुलिस इस बात की भी जांच कर रही है कि बीजेपी नेता की हत्या में कपिल सांगवान उर्फ नंदू गैंग की भूमिका है या नहीं? पुलिस सूत्रों से बताया कि एटीएस ने द्वारका जिले से दो संदिग्धों को गिरफ्तार किया है और उनसे पूछताछ की जा रही है।

मृतक सुरेंद्र मटियाला का पोस्टमार्टम हरि नगर स्थित दीनदयाल उपाध्याय अस्पताल में किया गया। पोस्टमार्टम के समय उनके परिजन और गांव के लोग वहां मौजूद रहे। इस बीच बीजेपी के स्थानीय कार्यकर्ता रवि त्यागी ने बताया कि सुरेंद्र मटियाला का किसी से कोई झगड़ा नहीं था और उनका स्वभाव बहुत सरल था। सोशल मीडिया पर जो पोस्ट किया गया है इसे लेकर कोई जानकारी नहीं है। 

इंस्टाग्राम पर किया पोस्ट

इंस्टाग्राम पर जिस अकाउंट से पोस्ट किया गया है उसका नाम कपिल सांगवान 688 है। इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा है कि "ये जो कल मटियाला मैं सुरेंदर मटियाला का मर्डर हुआ है, ये हमने किया है। ये मनजीत महल का रिश्तेदार था। ये उसके अवैध प्लेटो को कब्जा करने में साथ देता था। ये महल के साथ प्रॉपर्टी के काम मैं पार्टनर था। जो भी महल के साथ काम करेगा या उसका समर्थन करेगा, उसके साथ इससे भी बुरा होगा। अपनी तैयारी करके रखना, दूसरा ट्रेलर जल्दी ही दिखायेंगे। बस प्रतीक्षा करें और देखें। कपिल सांगवान (नंदू गैंग)"

calender
15 April 2023, 04:23 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो