दिल्ली के नजफगढ़ में सैलून में फायरिंग, 2 लड़कों की मौत

दिल्ली के नजफगढ़ के एक सैलून में ताबड़तोड़ गोलीबारी हुईं, इस फायरिंग में दो युवकों की मौत हो गई है. मृतकों के नाम सोनू और आशीष बताए गए हैं.

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

दिल्ली के नजफगढ़ के एक सैलून में ताबड़तोड़ फायरिंग हुईं. जिससे हड़कंप मच गया. इस फायरिंग में गोली लगने से दो युवको की मौत हो गई. मृतकों के नाम सोनू और आशीष बताया गया है. सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई और गोली लगे युवक को अस्पताल पहुंचाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

मोहन गार्डन पुलिस थाने में एक और कॉल प्राप्त हुई जिसमें कॉल करने वाले ने पुलिस को बताया कि गोली लगने से घायल दो लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने बताया कि दोनों पीड़ितों ने चोटों के कारण दम तोड़ दिया. सुरक्षा संचालन केंद्र (SOC) तक पहुंचने के लिए अपराध और एफएसएल टीमों को तैनात किया गया है. पुलिस ने कहा कि आगे की जांच जारी है.

सीसीटीवी फुटेज से पता चलता है कि हमलावर बिना मास्क पहने सैलून में घुसते हैं और पीड़ित के साथ मारपीट करते हैं. मोहन गार्डन पुलिस स्टेशन को की गई एक अन्य कॉल में बताया गया कि गोली लगने से घायल दो व्यक्तियों को अस्पताल ले जाया गया है. आगे की जांच के लिए अपराध स्थल और फोरेंसिक टीमों को घटनास्थल पर तैनात किया गया है. बताया जा रहा है कि पुलिस गैंगवार के एंगल से भी जांच कर रही है.

जैतपुर में महिला की गोली मारकर हत्या

बता दें कि इससे पहले 24 अक्टूबर को एक घटना घटी हुईं थी, जिसमें दिल्ली के जैतपुर क्षेत्र में बाइक सवार बदमाशों ने 24 साल की एक महिला की उसके घर पर गोली मारकर हत्या कर दी थी.

calender
09 February 2024, 06:39 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो