Raghav Chadha: दिल्ली में केजरीवाल की गिरफ्तारी पर मचा है कोहराम, इस बीच कहा हैं राघव चड्ढा?

Raghav Chadha: अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार हुए कई दिन हो गए हैं, इस बीच विपक्ष के मिन में एक सवाल उठ रहा है कि आखिर इस समय में राघव चड्ढा कहां पर हैं?

Shabnaz Khanam
Shabnaz Khanam

Raghav Chadha: आबकारी नीति में कथित घोटाले के आरोप में अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार किया गया, जिसको लेकर दिल्ली में उनके समर्थक और आप के नेता काफी आक्रोशित नजर आए. 21 मार्च को जब दिल्ली के सीएम केजरीवाल को गिरफ्तार किया गया तो आप ने कई जगह पर प्रोटेस्ट किया. 31 मार्च को इंडिया गठबंधन ने भी एक महा रैली का आयोजन किया था. हर कोई केजरीवाल की गिरफ्तारी को लेकर अपनी अपनी बात रख रहा है, इस बीच सबके मन में एक सवाल घूम रहा है कि इस वक्त में आखिर राघव चड्ढा कहां पर हैं?

कहां हैं राघव चड्ढा?

21 मार्च को अरविंद केजरीवाल को गिरफ़्तार किया गया, जिसके बाद केजरीवाल के खास माने जाने वाले राघव चड्ढा ने एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने लिखा कि ''भारत में ये अघोषित इमरजेंसी है. अरविंद केजरीवाल दूसरे ऐसे सीएम हैं जिन्हें चुनाव से पहले गिरफ़्तार किया गया है. हम किस तरफ जा रहे हैं? भारत में एजेंसियों का इतना ऐसा इस्तेमाल कभी नहीं देखने को मिला."

वहीं, इसके बाद उन्होंने एक और ट्वीट किया जिसमें केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद उन्होंने सीएम के अच्छे कामों को गिनाया और साथ ही लिखा कि ''काफी वक्त पहले से ये आशंका थी कि अरविंद केजरीवाल को एक साज़िश के तहत गिरफ़्तार किया जा सकता है, जो कि आज सच हो गया."

लंदन में हैं राघव चड्ढा?

सोशल मीडिया पर राघव चड्ढा को लेकर कई सवाल किए जा रहे हैं, जैसा कि सब जानते हैं कि राघव राघव चड्ढा हर मुद्दे पर सरकार की खुलकर आलोचना करते नजर आते हैं. केजरीवाल के खास होने का वो इस तरह से कहीं पर नुजर नहीं आ रहे हैं जिसकी वजह से लोगों के मन में कई सवाल उठ रहे हैं. कहा जा रहा है कि के. कविता के बाद अरविंद केजरीवाल और इसके बाद राघव चड्ढा की गिरफ्तारी हो सकती है. आज प्रेस कांफ्रेंस में आतिशी ने BJP पर कई इल्जाम भी लगाए, साथ ही सौरभ भारद्वाज ने भी राघव के सवाल पर बोला कि ''वो जहां भी हैं, कम से कम जेल में तो नहीं हैं. हालांकि राघव चड्ढा के लंदन में होने की भी खबरें सामने आई थीं. 

आंखों का हो रहा इलाज!

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, राघव चड्ढा 8 मार्च से ही लंदन गए हुए हैं, उनके लंदन जाने की वजह उनकी आंखों का इलाज है. कहा जा रहा है कि वो अपनी आंखों का इसाज कराने लंदन गए हैं, वहां पर उनकी आंखों की सर्जरी होनी है. इस खबर पर विपक्ष ने केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि ''वो अपनी आंखों का इलाज दिल्ली के अस्पताल में क्यों नहीं करा लेते.''

प्रीत कौर गिल के साथ फोटो पर हुआ बवाल 

कुछ दिन पहले ही राघव चड्ढा की एक तस्वीर सामने आई थी जिसमें वो ब्रिटेन की लेबर पार्टी की सांसद प्रीत कौर गिल के साथ नजर आए थे. इस तस्वीर को लेकर BJP ने उनपर हमला बोला था. प्रीत कौर गिल खालिस्तानियों का समर्थन करती हैं, जिसकी वजह से वो भारत सरकार एक आंख नहीं भाती हैं. 9 मार्च को राघव चड्ढा ने एक ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने खुद के लंदन स्कूल ऑफ़ इकोनॉमिक्स के लंदन इंडियन फ़ोरम में देने की जानकारी साझा की थी. 

राघव चड्ढा केजरीवाल सरकार में खास नेता के तौर पर देखा जाता है, इस तरह से उनका केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद से कुछ ना बोलना विपक्ष की नजरों में खटक रहा है. 

calender
02 April 2024, 01:25 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो