दिल्ली के अलीपुर में पेंट फैक्ट्री में लगी भीषण आग, 11 लोगों की हुई मौत

Delhi: दिल्ली का अलीपुर घनी आबादी वाला इलाका है, जहां पर गुरुवार को लगी पेंट फैक्ट्री में आग से 7 लोगों की जगह अब 11 लोगों की मौत हो चुकी है. मौतों का आकंड़ा और भी आगे बढ़ सकता है.

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • मौतों का आंकड़ा और भी आगे बढ़ सकता है.
  • दमकल की 22 गाड़ियां हुईं मौजूद

Delhi: गुरुवार को राजधानी दिल्ली के अलीपुर में एक भीषण हादसे से लोगों में हड़कंप मच गया है. लोग इधर-उधर अपनी जान बचाने के लिए भागने लगे. आग इतनी भयानक थी कि पहले 7 लोगों की जलकर मौत हो गई और अब मौतों का आंकड़ा बढ़कर 11 हो चुका है. यानी इस हादसे के शिकार 11 लोग हो चुके हैं, तो वहीं 4 लोग आग की चपेट में आ चुके हैं. जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है.

दमकल की 22 गाड़ियां हुईं मौजूद

गुरुवार को दिल्ली के अलीपुर की एक फैक्ट्री में भीषण आग लगने से लोगों के बीच हड़कंप मच गया मौके पर चीख-पुकार मचने लगी, लोगों ने किसी भी तरह अपनी जान बचाई लेकिन आग इतनी भीषण लगी थी कि पहले 7 लोगों को मौत हो गई लेकिन मरने वालों की संख्या 7 से बढ़कर 11 हो चुकी है. लोगों के आग पर काबू करने का पूरा प्रयास किया लेकिन वह नाकाम रहें, जिसके बाद उन्होंने दमकल विभाग को हादसे के बारे में सूचना दी मौके पर पहुंची दमकल की 22 गाड़ियों ने आग पर काबू करने की पूरी कोशिश की, उसी दौरान दमकल विभाग के 2 व्यक्ति की चपेट में घायल हो गए. 

पुलिस ने की जांच

लोगों ने तुरंत को पुलिस को सूचना दी पुलिस ने घायल व्यक्तियों को अस्पताल पहुंचाया और आग की चपेट में आएं 11 लोगों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. बताया जा रहा है कि 5 लोगों की हालत अभी भी गंभीर है मौतों का आंकड़ा और भी आगे बढ़ सकता है. पुलिस ने जांच के दौरान बताया है कि आग किस कारण से लगी है इस बारे में अभी किसी भी तरह की कोई भी जानकारी हासिल नहीं की गई है.

calender
16 February 2024, 08:58 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो