Viral Video: सीट ना देने पर पुरुष यात्री की गोद में बैठी महिला, देखिए मेट्रो का वायरल वीडियो

Viral Video: दिल्ली मेट्रो का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला ने पुरुष के साथ अजीब हरकत कर दी.

JBT Desk
JBT Desk

Viral Video: मेट्रो में यात्रियों के बीच सीट को लेकर झगड़े होना आम बात है,लेकिन कुछ झगड़े ऐसे होते हैं जो इंटरनेट पर वायरल हो जाते हैं. आज कल लोग फैमस होने के लिए भी इस तरह की हरकतें करते हैं. रोज कई अजीब मामले सामने आते हैं, जिनको देखकर एक ही सवाल आता है कि आखिर लोगों को हो क्या गया है?  ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें मेट्रो में सीट न मिलने को लेकर एक पुरुष यात्री द्वारा सीट नहीं छोड़ने पर की गोद में महिला बैठ गई.  

हम भी बेशर्म हो जाएंगे

दिल्ली मेट्रो में  येलो लाइन से एक अजीब वीडियो सामने आया जिसमें एक महिला यात्री को पुरुष ने सीट नहीं दी. जिसके बाद उस महिला ने कुछ ऐसा किया कि हर कोई हैरान हो गया. दरअसल,  महिला को समयपुर बादली जा रही थी. वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला पुरुष को सीट देने को कहती तो वो अपनी सीट से नहीं उठता है. इतने में ही महिला कहती है कि हम भी बेशर्म बन जाएंगे, और उस यात्री की गोद में बैठ जाती है. 

आरक्षित थी सीट?

जैसा की सब जानते हैं कि मेट्रो में पहला कोच महिलाओं के लिए आरक्षित किया गया है. इसके अलावा हर कोच में भी महिलाओं के लिए सीट आरक्षित होती है. लेकिन जिस सीट को लेकर झगड़ा हुआ वो सीट आरक्षित थी कि नहीं इसका पता नहीं चला है, हालांकि महिला पुरुष यात्री को ये कहती सुनाई दे रही है कि कानून का पालन कीजिए. 

calender
23 April 2024, 06:39 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो