Sunita Press Conference: सुनीता केजरीवाल ने की प्रेस कांफ्रेंस, केजरीवाल 28 को करेंगे बड़ा खुलासा

Sunita Press Conference: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल दोपहर 12 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस करने की जानकारी दी थी.

JBT Desk
JBT Desk

Sunita Press Conference: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल दोपहर 12 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस करने की जानकारी दी थी. इस दौरान उन्होंने एक वीडियो संदेश दिया, जिसमें केजरीवाल की गिरफ्तारी पर सवाल उठाए हैं. मंगलवार शाम को सुनीता केजरीवाल ने प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के कार्यालय में दिल्ली के मुख्यमंत्री से मुलाकात की. आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक को 21 मार्च को गिरफ्तार किया गया था. वह 28 मार्च तक ईडी की हिरासत में हैं.

क्या बोलीं सुनीता?

अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के लेकर दिल्ली में कई जगह पर प्रोटेस्ट किए जा रहे हैं. इसी बीच केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने प्रेस कांफ्रेंस की, जिसमें उन्होंने एक बार फिर से केजरीवाल की गिरफ्तारी पर सवाल उठाए हैं. गिरफ्तारी के बाद ये दूसरी बार था जब उन्होंने वीडियो जारी किया है. उस दौरान उन्होंने केजरीवाल को सच्चा देखभक्त कहा, और सवाल पूछा कि क्या जनता के लिए काम करना गलत है. 

केजरीवाल 28 को करेंगे बड़ा खुलासा

बीते दिन सुनीता अरविंद केजरीवालसे मिली थी, मुलाकात का जिक्र करते हु्ए उन्होंने कहा कि ''मैं अरविंद केजरीवाल से मिली उन्हों मुझसे कहा कि 28 तारीख को कोर्ट में वो बड़ा खुलासा करने वाले हैं.'' इसके अलावा सुनीता केजरीवाल ने कहा कि ''एक बार फिर से आबकारी नीति मामले में छापेमारी हुई लेकिन फिर से उनको कुछ नहीं मिला, ED पैसे का सबूत दे. इसके अलावा उन्होंने बताया कि केजरीवाल दिल्ली को लेकर चिंतित हैं, लोगों की परेशानियों को हल कर रहे हैं.

calender
27 March 2024, 11:37 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो