AAP के प्रदर्शन के दौरान पुलिस ने पत्रकार का पकड़ा कॉलर, फोटो हुई वायरल

आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं के प्रदर्शन के दौरान कवरेज कर रहे पत्रकार का पुलिस ने कॉलर पकड़ा. जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है.

JBT Desk
JBT Desk

Viral Image: अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में प्रदर्शन कर रहे आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं के प्रदर्शन के दौरान पत्रकार कवरेज कर रहे थे. प्रदर्शन के कवरेज के दौरान दिल्ली पुलिस ने पत्रकारों के साथ हाथापाई करती हुई नजर आई. जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.  पुलिस वालों पर आरोप है कि प्रदर्शन को कवरेज कर रहे पत्रकारों पर पुलिस ने बदतमीजी की है. 

सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीर में पुलिस पत्रकार का कोलर पकड़े आ रही है. पत्रकारों को जबरदस्ती रोकने की कोशिश की जा रही है. जिसकी तस्वीर जमकर वायरल हो रही है. 

पत्रकार और पुलिस की नोंकझोक

ये मामला मंगलवार का है जब दिल्ली में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता विरोध प्रदर्शन कर रहे थे. प्रदर्शन के दौरान पुलिस और कार्यकर्ताओं के बीच झड़प होने लगी. इसी दौरान वहां मौजूद कवर कर रहे पत्रकार की पुलिस के साथ नौंकझोक हो गई. उसी समय वहां दूसरे पत्रकार ने इस नोंकझोक का फोटो क्लिक कर लिया. जिसकी तस्वीर जमकर वायरल हो रही है. 

वायरल हुई फोटो

वायरल फोटो में ये साफ तौर पर देखा जा रहा है की पुलिस के बीच पत्रकार फंसा हुआ है. फोटो में पत्रकार का कॅालर पुलिस वाला पकड़ा हुआ है. कहा जा रहा है कि पुलिस के बीच झड़प और पत्रकार पार्टी के बीच झड़प अपने कैमरे में कैद करना चाहता है. आपको बता दें, ये फोटो जर्ननिस्ट हिंदुस्तान टाइम्स के है. जिनका नाम सलमान अली है जिनको झड़प के दौरान चोट भी आई और उनका हाथ पर भी फ्रैक्टर हो गया है.

calender
27 March 2024, 11:09 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो