TMC Protest: मनरेगा को लेकर गरमाई सियासत, अभिषेक बनर्जी बोले- 'राज्यपाल ने दार्जिलिंग में मिलने के लिए कहा, लेकिन...'

TMC Protest: केंद्र सरकार से महात्मा गांधी राष्ट्रीय ग्रामीण रोजगार गारंटी अधिनियम (मनरेगा) समेत अन्य योजनाओं के लिए पश्चिम बंगाल के बकाए के भुगतान की मांग को लेकर तृणमूल कांग्रेस की...

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

TMC Protest: केंद्र सरकार से महात्मा गांधी राष्ट्रीय ग्रामीण रोजगार गारंटी अधिनियम (मनरेगा) समेत अन्य योजनाओं के लिए पश्चिम बंगाल के बकाए के भुगतान की मांग को लेकर तृणमूल कांग्रेस की अनिश्चितकालीन धरना दिल्ली के राजभवन के बाहर शुक्रवार 6 अक्टूबर को दूसरे दिन भी जारी है. 

यह प्रदर्शन पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे और TMC के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी की अगुवाई में यह प्रदर्शन हो रहा है. बीते दिन गुरुवार की शाम के बाद शुक्रवार को उन्होंने एक बार फिर स्पष्ट कर दिया है कि जब तक राज्यपाल TMC प्रतिनिधिमंडल से मिलकर उनके सवालों का जवाब नहीं दे देते है, तब तक कोलकाला में उनका धरना नही रुकेगा. 

बीजेपी नेता राहुल सिन्हा ने विरोध प्रदर्शन को लेकर कही ये बात

कोलकाता में राजभवन के सामने टीएमसी के विरोध प्रदर्शन पर बीजेपी नेता राहुल सिन्हा ने कहा कि, "उनके (टीएमसी) के पास कोई एजेंडा नहीं है, उनका वास्तव में केवल एक ही एजेंडा है - 'हम चोरी करेंगे, हमें चोरी करने का अधिकार दो' - यह तृणमूल की मुख्य नीति है. वे जनता का पैसा लूट रहे हैं और हम इसका कड़ा विरोध करते हैं."

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बता दें कि टीएमसी के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी ने कहा कि राज्यपाल ने दार्जिलिंग में मिलने के लिए कहा है है, लेकिन वह कोलकाता में यहां तब तक बैठे रहेंगे, जब तक टीएमसी प्रतिनिधिमंडल से राज्यपाल सीवी आनंद बोस राज भवन में आकर मुलाकात नहीं करेंगे. 

calender
06 October 2023, 11:36 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो