नहीं झुकेंगा केजरीवाल आवास नवीनीकरण मामले में CBI जांच पर दिल्ली CM ने दी प्रतिक्रिया, बोले- कुछ नहीं मिला तो क्या PM देंगे इस्तीफा?

Delhi News: आवास के रेनोवेशन मामले में CBI की जांच को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को निशाना बनाया है.

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Delhi News: आवास के रेनोवेशन मामले में CBI की जांच को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को निशाना बनाया है. उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि, इस बार अगर जांच में कुछ नहीं मिला तो क्या पीएम मोदी अपने पद से इस्तीफा देंगे.

CBI जांच पर केजरीवाल ने दी प्रतिक्रिया

अरविंद केजरीवाल सोशल मीडिया के ट्वीटर (एक्स) पर ट्वीट करते हुए लिखा कि, अब इन्होंने CM आवास की CBI जाँच शुरू करवा दी. प्रधानमंत्री  घबराए हुए हैं. ये उनकी घबराहट दिखाता है. उन्होंने कहा कि मेरे ख़िलाफ़ enquiry कोई नई बात नहीं है. अभी तक मेरे ख़िलाफ़ पिछले 8 साल में 50 से ज़्यादा मामलों में enquiry करवा चुके हैं.

आगे उन्होंने लिखा कि, केजरीवाल ने स्कूल बनवाने में घोटाला कर दिया, बस घोटाला, शराब घोटाला, सड़क घोटाला, पानी घोटाला, बिजली घोटाला। दुनिया में शायद सबसे ज़्यादा enquiry मेरी हुई होंगी. किसी केस में कुछ नहीं मिला. इसमें भी कुछ नहीं मिलेगा. जब कुछ गड़बड़ है ही नहीं तो क्या मिलेगा."

झुकेंगा नहीं केजरीवाल

आगे उन्होंने पीएम मोदी पर तंज कसते हुए लिखा कि, "एक चौथी पास राजा से और उम्मीद भी क्या की जा सकती है? 24 घंटे बस enquiry-enquiry का गेम खेलते रहते हैं, या फिर भाषण देते रहते हैं. काम तो कुछ करते नहीं वो चाहते हैं कि मैं भी दूसरे नेताओं और पार्टियों की तरह उनके साथ मिल जाऊँ. पर मैं इनके सामने झुकने वाला नहीं, चाहे वो मेरी जितनी मर्ज़ी फ़र्ज़ी enquiry करवा लें, जितने मर्ज़ी केस कर लें. 

कुछ नहीं मिला तो क्या PM देंगे इस्तीफा?: दिल्ली CM

अरविंद केजरीवालन ने भाजपा पार्टी पर तीखा प्रहार कर लिखा कि, मैं भी उन्हें चैलेंज देता हूँ - जैसे पिछली सारी जाँचों में कुछ नहीं निकला, वैसे ही अगर इस enquiry में भी कुछ नहीं निकला तो क्या झूठी enquiry करने के जुर्म में इस्तीफ़ा देंगे?

अनुराग ठाकुर में केजरीवाल पर किया तीखा प्रहार

दिल्ली के मुख्यमंत्री के नए आवास के निर्माण और 'नवीनीकरण' में कथित अनियमितताओं की जांच के लिए सीबीआई द्वारा प्रारंभिक जांच दर्ज करने पर केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि "मुख्यमंत्री से लेकर उनके अधीन मंत्रियों तक - सभी के नाम अलग-अलग घोटालों में सामने आए. मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ईमानदारी का प्रमाणपत्र जारी करते थे उनके मंत्री सत्येन्द्र जैन कई महीनों से जेल है.

'श का शोर आता रहेगा शराब हो या शीशमहल'- अनुराग ठाकुर का AAP पर हमला

अनुराग ठाकुर मनीष सिसोदिया पर हमला करते हुए बोले कि. वह अपने उपमुख्यमंत्री को ईमानदारी का प्रमाणपत्र जारी करते थे जिन्होंने शराब घोटाले में कुछ भी नहीं छोड़ा - वह भी इस मामले में जेल जा चुके हैं. अब कई महीने हो गए हैं. लेकिन सरगना अभी भी बाहर है - चाहे वह शराब घोटाला हो या शीशमहल. 'श' का शोर आता रहेगा - चाहे वह शराब हो या शीशमहल."

calender
28 September 2023, 07:09 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो