Diwali Special: इस दिवाली अपने माता - पिता को दें यह खास उपहार, देखते ही खुशी से लगा लेंगे आपको गले

Diwali Special: हमारे माता - पिता हमसे कोई फरमाईश नहीं करते. वह चाहते हैं कि आप जितना भी करें खुद को सवारने में करें. लेकिन हमारा यह फर्ज़ है कि जिन्होंने हमें जन्म दिया उनके लिए कुछ बढ़िया करें जो उन्हें खुश कर सके. 

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

Diwali Special: इस भागदौड़ भरी लाइफ में हम खुद के साथ - साथ अपने माता - पिता के लिए भी समय नहीं निकाल पाते हैं. लेकिन अब दिवाली भी आ रही है और छुट्टियों का भी समय है. ऐसे में आप अपने माता - पिता के लिए कुछ स्पेशल कर सकते हैं. हांलाकि हमारे माता - पिता हमसे कोई फरमाईश नहीं करते. वह चाहते हैं कि आप जितना भी करें खुद को सवारने में करें. लेकिन हमारा यह फर्ज़ है कि जिन्होंने हमें जन्म दिया उनके लिए कुछ बढ़िया करें जो उन्हें खुश कर सके. 

तो ऐसे में आप इस दिवाली अपने माता- पिता को कोई ऐसा तोहफा दे सकते हैं जिसको देख वह एकदम से आपको गले लगा लें. तो देर किस बात की हम आपको ऐसे ही कुछ ऑप्शन्स लेकर आए हैं जो भी आपको पसंद हो वह आप अपने माता - पिता को दे सकते हैं. 

1. स्पा या मालिश सत्र - 

आप उन्हें रिलैक्स करवाने के लिए एक स्पा या मालिश सत्र का आयोजन कर सकते हैं. इस से उन्हें आनंद मिलेगा और उनका तनाव कम होगा.

2. रोमांटिक रात की तिथियां -

 आप पारिवारिक रात का एक विशेष रोमांटिक महकावट संगीत की संग्रह रख सकते हैं, जिसमें द्वितीयक भक्ति और प्रेम के गाने शामिल हों. आप एक साथ वक्त बिताएँगे और यह आपके रिश्ते को मजबूती देगा.

3. दे कोई ड्रेस  - 

आप उन्हें एक सुंदर डिजाइन की ड्रेस दे सकते हैं. वे इसे दिवाली पर पहनेंगे और यह आपकी मेहनत का प्रतीक होगा.

4. एक शानदार रेस्टोरेंट भोज -

dinner with family
dinner with family

 आप उन्हें उनका पसंदीदा शानदार रेस्टोरेंट भोज करवा सकते हैं. यह एक विशेष मौका होगा उनकी मर्ज़ी के साथ समय बिताने का.

5. उन्हें एक विशेष रसोईघर उपयोगी उपहार दें -

आप उन्हें एक विशेष गैज कुकर दे सकते हैं, जो खाने पकाने को आसान और तेज बना सकता है. यह एक प्रक्टिकल उपहार हो सकता है जो दैनिक रसोईघर संबंधी कामों को सुगम बना सकता है.

6. कॉफी या टी मेकर- 

अगर वे एक कॉफी या चाय प्रेमी हैं, तो एक विशेष इलेक्ट्रिक कॉफी या टी मेकर उपहार देना बहुत ही मनोहारी रणनीति हो सकती है. यह उनके पसंदीदा ब्रवरेज़ को तैयार करने में मदद करेगा और उन्हें एक आरामदायक और सुविधाजनक अनुभव प्रदान करेगा.

calender
28 October 2023, 05:15 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो