Delhi Excise Policy Case: संजय सिंह के करीबी विवेक त्यागी से पूछताछ कर रही ईडी, कल जारी किया था समन

Delhi Excise Policy Case: दिल्ली शराब घोटाले मामले से जुड़े मनी लांड्रिग मामले में ईडी द्वारा संजय सिंह के तीन कारीबियों को समन जारी किया गया था. एक जानकारी के अनुसार संजय सिंह के करीबी विवेक त्यागी ईडी के दफ्तर पहुंच चुके हैं.

Amit Kumar
Amit Kumar

हाइलाइट

  • ईडी के दफ्तर पहुंचे विवेक त्यागी
  • शराब घोटाले मामले मे पूछताछ कर रही ईडी

दिल्ली शराब घोटाले मामले से जुड़े मनी लांड्रिग मामले में ईडी (प्रवर्तन निदेशालय)  द्वारा संजय सिंह के तीन कारीबियों को समन जारी किया गया था. एक जानकारी के अनुसार संजय सिंह के करीबी विवेक त्यागी ईडी के दफ्तर पहुंच चुके हैं. जहां उनसे आप नेता संजय सिंह के सामने बिठाकर पूछताछ जारी है. 

समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार ईडी द्वारा संजय सिंह के तीन कारीबियों को शुक्रवार  को भेजे गए समन के बाद संजय सिंह के एक करीबी सर्वेश मिश्रा कल ही ईडी दफ्तर पहुँच गए थे। इस दौरान मीडिया द्वारा शराब घोटाले को लेकर सर्वेश मिश्रा से सवाल किए गए उसके जवाब में उन्होंने कहा कि भरोसा रखिए सत्य की जीत होगी.  

ईडी द्वारा 2 करोड़ के लेनदेने का दावा

ईडी द्वारा शुक्रवार को दावा किया कि आप नेता संजय सिंह के सहयोगी सर्वेश को उनके आवास पर आप नेता की ओर से दो बार में 2 करोड़ रुपये मिले थे। वहीं, संजय सिंह के पीए विजय त्यागी को आरोपी अमित अरोड़ा की कंपनी अरालियास हॉस्पिटैलिटी की व्यावसायिक में हिस्सेदारी की गई थी. 

calender
07 October 2023, 02:09 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो