Election 2024: 'उनके जैसे लोग आए और गए' राहुल गांधी पर स्मृति ईरानी का हमला

Election 2024: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर लोकसभा चुनाव का प्रचार करते हुए बड़ा हमला करते नजर आईं. अब देखना ये होगा कि राहुल गांधी इस बात का जवाब किस तरह देते हैं. 

JBT Desk
JBT Desk

Election 2024: केंद्रीय मंत्री स्मृति इरानी तमिलनाडू के चेन्नई में जनसभा को संबोधित करते हुए कहती हैं कि "अगर मेरी आवाज नेता राहुल गांधी तक पहुंचती है तो मैं कहना चाहती हूं कि उनके जैसे लोग आए और गए मगर ‘हिन्दुस्तान है, था और रहेगा." बता दें कि पिछली लोकसभा चुनाव में स्मृति ईरानी ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को अमेठी से हरा दिया था. 

इतना ही नहीं इस बार भी बीजेपी नेता ईरानी का कहना है कि कांग्रेस इस बार भी वायडान सीट से चुनाव हार जाएगी. स्मृति इरानी चेन्नई सेंट्रल सीट से बीजेपी उम्मीदवार विनोज पी सेल्वम के चुनाव प्रचार में पहुंची थी. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पार्टी पर जोरदार हमला किया.

केंद्रीय मंत्री स्मृति इरानी ने कांग्रस को घेरा 

बीजेपी नेता स्मृति इरानी तमिलनाडु के चेन्नई में बीजेपी उम्मीदवार विनोज पी सेल्वम के लिए चुनाव प्रचार करने पहुंची. और अपने जनसभा में अयोध्या में बने राम मंदिर को लेकर चर्ची करते दिखी. साथ ही पश्चिम बंगाल और केरल के घटनाओं का जिक्र करते नजर आईं. जहां भगवान रामलला के नारे का विरोध किया गया था. जिसके बाद भयानक हिंसा छिड़ गई थी. केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने आगे कहा "अगर मेरी आवाज नेता राहुल गांधी तक पहुंचती है तो मैं कहना चाहती हूं कि उनके जैसे लोग आए और गए मगर ‘हिन्दुस्तान है, था और रहेगा." 

स्मृति ईरानी ने की राम मंदिर पर चर्चा 

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि "देश के अंदर ऐसे कई राज्य हैं जहां इंडिया गठबंधन के लोगों ने जय श्री राम कहने पर आम जनता की हत्या कर दी है. पश्चिम बंगाल और केरल इसका मुख्य प्रमाण है. वर्तमान समय में हमारी किस्मत अच्छी है कि हम यहां भगवान राम के चरणों में सिर झुकाए खड़े हैं." रामलला के मंदिर की तारीख निकली और भगवाम राम अपने महल में पहुंच गए, और तो और जिन्होंने प्रभु राम को नकारा भगवान राम ने उन्हें भी बुला लिया. अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा में शामिल न होकर कांग्रेस व विपक्षी इंडिया गठबंधन के सदस्यों ने अपना अहंकार दिखाया है. 

calender
07 April 2024, 01:53 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो