Election Results 2023: अधीर रंजन चौधरी ने की पीएम मोदी की तारीफ, कहा 'ये पीएम मोदी की जीत'...

Election Results 2023: 3 दिसंबर को चार राज्य मध्यप्रदेश , राजस्थान, छत्तीसगढ़ और तेलंगाना के नतीजे घोषित किए, जिनमें बीजेपी ने तीन राज्यों में जीत हासिल की. जिसके बाद कांग्रेस नेता अधीर रंजन का बयान सामने आया.

Tahir Kamran
Tahir Kamran

Election Results 2023: 3 दिसंबर को चार राज्यों मध्यप्रदेश , राजस्थान, छत्तीसगढ़ और तेलंगाना के नतीजे घोषित किए, जिनमें बीजेपी ने तीन राज्यों में जीत हासिल की. जिसके बाद कांग्रेस नेता अधीर रंजन का बयान सामने आया.

Election Results 2023: बीजेपी की जीत के बाद कांग्रेस नेता अधीर रंजन का बयान सामने आया है. उन्होनें ने कहा कि ये बीजेपी की जीत नहीं बल्कि मोदी की जीत है. कुछ दिन पहले कर्नाटक और हिमाचल में हम जीते थे तब पीएम कहां थे? उन्होंने कहा कि वोट पीएम बनाम बघेल और पीएम बनाम गहलोत हुआ है. 

वहीं दूसरी ओर पीएम मोदी ने विपक्ष की हार पर तंज कसते हुए कहा की जो लोग हारे हुए हैं वे संसद में अपनी हार का ग़ुस्सा न निकालें. साथ ही उन्होनें इस दौरान विपक्ष को नसीहत देते हुए कहा कि ये उनके लिए गोल्डन अवसर है. 9 साल की नकारात्मक प्रवृति को छोड़कर इस सत्र में सकारात्मकता के साथ आगे बढ़ेंगे तो देश का उनके प्रति देखने का दृष्टिकोण बदलेगा.  


छवि को बदलेगा
 पीएम ने विपक्ष से कहा कि मैं आपसे प्रार्थना करता हूं कि सदन में सहयोग दीजिए. इससे आपका भी भला होगा और सकारात्मकता का संदेश आपकी छवि को बदलेगा.

तेलंगाना में कांग्रेस को जीत हासिल हुई. कांग्रेस को 64, बीआरएस को 39, बीजेपी को 8 सीटें हासिल हुई हैं. वहीं मध्य प्रदेश में बीजेपी ने 164 सीटें हासिल की तो वहीं कांग्रेस को इस चुनाव में 66 सीटें मिली. राजस्थान में बीजेपी ने 115 तो कांग्रेस ने 69 सीटें हासिल की. इसके अलावा छत्तीसगढ़ में बीजेपी को 54 और कांग्रेस को 35 सीटें मिली हैं. तेलंगाना की बात करें तो यहां कांग्रेस को 64, बीआरएस को 39, बीजेपी को 8 सीटें हासिल हुई.

calender
04 December 2023, 12:59 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो