Madurai Train Fire: मदुरै रेलवे स्टेशन के पास ट्रेन में लगी भीषण आग, हादसे में दस लोगों की मौत; 20 घायल

Madurai Train Fire: रेलवे ने बताया कि पुनालुर-मदुरै एक्सप्रेस में आज सुबह 5 बजकर 15 मिनट पर मदुरै यार्ड में निजी कोच में आग लगने की सूचना मिली. अग्निशमन सेवाओं ने पहुंचकर आग पर काबू पा लिया है और अन्य डिब्बों को कोई नुकसान नहीं हुआ है.

Manoj Aarya
Manoj Aarya

हाइलाइट

  • मदुरै रेलवे स्टेशन के नजदीक ट्रेन में लगी आग.
  • हादसे में दस लोगों की मौत, 20 लोग हुए घायल.
  • लखनऊ से रामेश्वरम जा रही थी यात्री ट्रेन.

Madurai Train Fire: तमिलनाडु के मदुरै रेलवे स्टेशन के नजदीक एक ट्रेन की कोच में भीषण आग लग गई. बताया जा रहा है कि यह घटना तब हुई जब मदुरै स्टेशन पर यार्ड में ट्रेन खड़ी थी. ट्रेन कोच में लगी आग काफी भीषण बताई जा रही है, जिसे बुझाने में अग्निशमन की टीम जुट गई.  

न्यूज एजेंसी पीटीआई से मिली जानकारी के मुताबिक, दक्षिणी रेलवे के सूत्रों ने बताया कि लखनऊ से रामेश्वरम जा रही ट्रेन के एक यात्री कोच में आग लग गई. ट्रेन में लगी भीषण आग की घटना में दस लोगों की मौत हो गई है और 20 लोग घायल हैं.

रेलवे से मिली जानकारी के अनुसार, पुनालुर-मदुरै एक्सप्रेस में आज सुबह 5 बजकर 15 मिनट पर मदुरै यार्ड में निजी कोच में आग लगने की सूचना मिली. अग्निशमन सेवाओं ने पहुंचकर आग पर काबू पा लिया है और अन्य डिब्बों को कोई नुकसान नहीं हुआ है.

गैस सिलेंडर के कारण हुई घटना

दक्षिणी रेलवे ने ट्रेन में आग लगने का खुलासा किया है. रेलवे के अनुसार, आग यात्री द्वारा छुपाकर गैस सिलेंडर ले जाने के चलते हुई. रेलवे ने कहा कि निजी पार्टी कोच में यात्री गैस सिलेंडर की "अवैध रूप से तस्करी" कर रहे थे और इससे आग लग गई. दक्षिणी रेलवे ने मृतक के परिवार को 10 लाख रुपये की अनुग्रह राशि देने की घोषणा की है.

calender
26 August 2023, 09:26 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो