Sukhdev Singh Gogamedi: कितना बड़ा गैंगस्टर है रोहित गोदरा? जिसने ली सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या की जिम्मेदारी

Sukhdev Singh Gogamedi: राजस्थान के जयपुर में आज मंगलवार, (5 दिसंबर) को राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की गोली मारकर हत्या कर दी गई. राजधानी जयपुर के श्याम नगर स्थित उनके आवास में घुसकर बदमाशों ने गोगामेड़ी को चार गोलियां मारी.

Manoj Aarya
Manoj Aarya

Gangster Rohit Godara: राजस्थान के जयपुर में आज मंगलवार, (5 दिसंबर) को राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की गोली मारकर हत्या कर दी गई. राजधानी जयपुर के श्याम नगर स्थित उनके आवास में घुसकर बदमाशों ने गोगामेड़ी को चार गोलियां मारी. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वहीं, इस हत्या की जिम्मेदारी रोहित गोदारा और गोल्डी बरार गैंग ने ली है. आइए जानते हैं कौन है गैंगस्टर रोहित गोदारा और उसने क्यों की सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या?

कौन है रोहित गोदारा?

गैंगस्टर रोहित गोदारा राजस्थान के बीकानेर में लूणकरणसर इलाके के कपूरीसर का निवासी है. साल 2010 से वह अपराध की दुनिया में स्क्रिय है. जिस समय वह अपराध की दुनिया में एंट्री की थी उस दौरान उसकी उम्र महज 19 वर्ष थी. बीकानेर के कालू थाना के मुताबिक, वह एक हार्डकोर अपराधी है. उसपर गंभीर अपराध के करीब 32 से ज्यादा मामले दर्ज हैं. अब तक वह करीब 15 बार जेल जा चुका है. कहा जाता है गोदारा अपनी गैंग तो चलाता ही है. साथ ही 'मोनू गैंग' और 'गुठली गैंग' को भी ऑपरेट करता है.

गैंगस्टर राजू ठेहट की हत्या की जिम्मेदारी 

रोहित गोदारा कई गंभीर अपराधों के लिए जाना जाता है, राजस्थान में कारोबारियों से 5 से 17 करोड़ तक की रंगदारी की मांग कर चुका है. उस पर राजस्थान के सीकर में गैंगस्टर राजू ठेहट की हत्या का भी आरोप है. पिछले साल सीकर में हुए गैंगस्टर राजू ठेहट की हत्या की जिम्मेदारी भी रोहित गोदारा ने ही फेसबुक पोस्ट के जरिए ली थी. उस दौरान गोदारा ने कहा था कि आनंदपाल सिंह और बलवीर बानूड़ा की मौत का बदला लेने के लिए इस हत्या का अंजाम दिया है.  

पंजाबी गायक सिद्धू मुसेवाला की हत्या में शामिल 

पिछले साल हुई पंजाबी गायक सिद्धू मुसेवाला की हत्या में भी रोहित गोदारा का नाम चर्चा में आया था. बता दें कि रोहित गोदारा सिद्धू मुसेवाला की हत्या की जिम्मेदारी लेने वाले गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बराड़ गैंग के लिए काम करता है.

एक लाख रुपये का इनाम

पुलिस की जानकारी के अनुसार, रोहित गोदारा 13 जून 2022 को फर्जी पास्पोर्ट के जरिए दिल्ली से दुबई भाग गया. फर्जी पासपोर्ट में उसने अपना नाम पवन कुमार लिखवाया था. उसके खिलाफ रेड कॉर्नर नोटिस जारी किया गया है. उस पर 1 लाख का इनाम भी घोषित है. माना जा रहा है कि इस वक्त वो कनाडा में है.

calender
05 December 2023, 06:22 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो