Video: पीएम मोदी के गाने की मुरीद हुई पूरी दुनिया, नवरात्र के दौरान गूंजेगा 'गरबो' का धुन

PM Modi Garbo Song: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा लिखे गए गरबा गीत का वीडियो नवरात्र से पहले शनिवार, 14 अक्टूबर को जारी किया जा चुका है. इसे नवरात्र उत्सव से एक दिन पहले जारी कर दिया गया है.

Manoj Aarya
Manoj Aarya

PM Modi Garbo Song: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा लिखे गए गरबा गीत का वीडियो नवरात्र से पहले शनिवार, 14 अक्टूबर को जारी किया जा चुका है. इसे नवरात्र उत्सव से एक दिन पहले जारी कर दिया गया है. बता दें कि 190 सेकंड का यह गाना कई सालों पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लिखा था. इस गाने का वीडियो पीएम मोदी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी शेयर किया है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा लिखे गए गाने 'गारबो' को ध्वनि भानुशाली ने गाया है और तनिष्क बागची द्वारा कंपोज किया गया है. इसे जेजस्ट म्यूजिक की ओर से रिलीज किया गया है. इस गाने के रिलीज के मौके पर कहा कि वह एक और गरबा सॉन्ग लिख रहे थे, जिसे वे नवरात्र के दौरान शेयर करेंगे.

भानुशाली ने पीएम मोदी को कहा धन्यवाद

इस गाने की गायिका ध्वनि भानुशाली ने इस गाने को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक्स पर शेयर किया है. इसके ट्वीट के जवाब में, प्रधानमंत्री ने भानुशाली, बागची और जेजस्ट म्यूजिक की टीम को गरबा की इस सुंदर प्रस्तुति के लिए धन्यवाद दिया. भानुशाली ने अपने ट्वीट में कहा कि संगीतकार तनिष्क बागची और उन्हें प्रधानमंत्री द्वारा लिखा गया गरबा सॉन्ग बहुत पसंद आया और वे नए लय और रचना के साथ एक गीत बनाना चाहते थे."

3 घंटे में 2 लाख 40 हजार से ज्यादा व्यूज

भानुशाली ने इस गीत और वीडियो को जीवंत बनाने में मदद करने के लिए संगीत लेबल को भी धन्यवाद दिया. म्यूजिक लेबल के यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किए जाने के बाद 'गार्बो' गाने को केवल 3 घंटों में 240,000 से अधिक बार देखा जा चुका है.

calender
14 October 2023, 07:37 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो