Gujarat Fire: अहमदाबाद के अस्पताल में लगी भीषण आग, 100 मरीजों को निकाला गया सुरक्षित

Gujarat Fire: अहमदाबाद के एक अस्पताल में रविवार सुबह लगी भीषण आग, फायर ब्रिगेड की 20 -25 गाड़ियां मौके पर आग बुझाने पहुंची.

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • अहमदाबाद के एक अस्पताल में रविवार सुबह लगी भीषण आग.

Gujarat Fire: गुजरात के अहमदाबाद में रविवार को अचानक अस्पताल में भीषण आग लग गई. जिसके बाद लोगों में अफरा-तफरी का माहौल बन गया लोग इधर–उधर भागने लगे. यह हादसा करीब साढ़े चार बजे हुआ था. 

 20 से 25 दमकल विभाग  की आईं गड़ियां

आग लगने के बाद पूरे बेसमेंट में धुंआ भर गया. अस्पताल में मौजूद सभी लोगों की चीख–पुकार मचने लगी. आस-पास के लोगों ने दमकल विभाग को सूचना दी. मौके पर पहुंची 20 से 25 दमकल की गाड़ियां . आग में फंसे 100 मरीजों को अस्पताल से तुरंत बाहर निकाला गया.

आग इतनी भयानक लगी कि दमकल की कई गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया गया. जो लोग आग में झुलस गए उन्हें तुरंत किसी और अस्पताल में भर्ती कराया गया.

बेसमेंट में करीब  साढ़े 4 बजे लगी आग

यह आग अहमदाबाद के शाही बाग इलाके में स्थित राजस्थान अस्पताल के बेसमेंट में लगी. आग लगने का कारण अभी स्पष्ट रूप से पता नहीं चल पाया है. जब गुजर रहें कुछ लोगों ने बेसमेंट में  साढ़े 4 बजे धुंआ निकलता हुआ देखा तो उन्होंने अस्पताल के मैनेजर को यह सूचना दी लेकिन तब तक आग काफी फैल गई थी. जिससे अस्पताल में हड़कंप मच गया और लोगों ने चिल्लाना शुरू कर दिया,

100 मरीजों को जल्द से जल्द निकाला अस्पताल से बाहर

आग को देखने के बाद लोगों ने तुरंत दमकल विभाग को जानकारी दी. पहले दमकल विभाग की 5 गाड़ियां मौजूद हुईं लेकिन आग पर काबू नहीं किया गया. धीरे-धीरे दमकल विभाग की 20 से 25 गाड़ियां मौजूद हुईं तब आग पर काबू पाया गया . हालांकि आग कैसे लगी इस मामले में अभी कोई सबूत नहीं मिल पाया है. फिलहाल आग में हताहत होने की खबर नहीं हैं. 100 मरीजों को अस्पताल से सुरक्षित निकाला गया.

calender
30 July 2023, 10:43 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो