Gujarat: मुहर्रम के जुलूस में बड़ा हादसा, हाईटेंशन तार से टकराया ताजिया, 2 की मौत

गुजरात में धोराजी में बड़ा हादसा हो गया, मुहर्रम के दौरान में इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है. धोराजी में मुहर्रम के जुलूस के दौरान ताजिया बिजली लाइन से टकरा गया, जिसमें 24 लोगों को करंट लग गया....

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Gujarat News: गुजरात में धोराजी में बड़ा हादसा हो गया, मुहर्रम के दौरान में इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है. धोराजी में मुहर्रम के जुलूस के दौरान ताजिया बिजली लाइन से टकरा गया, जिसमें 24 लोगों को करंट लग गया. इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई और चार लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है. 

ये घटना धोराजी के रसूलपारा इलाके में हुई, मुहर्रम के मौके पर ताजिया निकाला जा रहा था. इसी दौरान ताजिया बिजली लाइन से टकराया गया. जिसके कारण 24 लोगों को कंरट लग गया, हादसे में घायलों  को इलाज के लिए धोराजी सरकारी अस्पताल और निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस घटना के बाद धोराजी पुलिस और GEB अधिकारी समेत कई नेता मौके पर पहुंचे. साथ ही बता दें कि अस्पतालों में भीड़ का माहौल बन गया है. 

बता दें हादसे का वीडियो भी सामने आया है, इस वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि कैसे एक ताजिया बिजली की लाइन से टकरा गया. इस घटना के बाद कई अचानक बेहोश होकर सड़क पर ही गिर गए और कुछ लोग इधर- उधर भागने लगे. हादसे के दौरान कई बच्चे भी कंरट की चेपट में आए हैं.

calender
29 July 2023, 05:58 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो