गुजरात के जूनागढ़ में बड़ा हादसा, गिरी 2 मंजिला इमारत, कई लोगों दबे

Building Collapse in Junagadh: गुजरात के जूनागढ़ में भारी बारिश ने तबाही मचा रखी है, आज जूनागढ़ में एक 2 मंजिला इमारत भरभरा कर गि गई है. जिसमें 4 से 10 लोगों के फंसे होनें की आशंका जताई जा रही हैं.

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Building Collapse in Junagadh: गुजरात के जूनागढ़ में भारी बारिश ने इस कदर तबाही मचा दी है कि अब इमारत भी गिरने लगी है, बता दे कि आज जूनागढ़ में एक इमारत ढ़हने से एक बड़ा हादसा हो गया जिसमें कई लोगों के फंसे होने की आशंका जताई जा रही है. बताया जा रहा है कि एक दो मंजिला इमारत गिर गई है, जिसमें 4 लोग दबे हुए हैं, ऐसा माना जा रहा है कि पिछले दिनों प्रदेश में भारी बारिश के कारण मकान जर्जर हो गया था और अब भरभरा कर गिर गया. NDRF की टीम मौके पर पहुंच गई है. 

यह हादसा जूनागढ़ जिले के दातार रोड़ के कडियावाड के पास हुआ है. यह इलाका शहर के व्यस्ततम और भीड़भाड़ वाले क्षेत्रों में से एक है. यह इमारत पुरानी थी. बताया जा रहा है कि इस बिल्डिंग के मलबे में 4 से 10 लोगों के दबे होनें की आशंका है, प्रशासन के साथ स्थानीय लोग भी मलबे में फंसे लोगों को तलाशने में जुटे है. इमारत गिरने से पूरे इलाके में अफरा- तफरी का माहौल है. 

Tags

calender
24 July 2023, 04:59 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो