ICC World Cup Final: भारत - ऑस्ट्रेलिया का मैच देखने जाएंगे PM मोदी, इन राज्यों के मुख्यमंत्री होंगे मौजूद, जानिए पूरा शेड्यूल

PM Modi Gujarat Tour: भारत और आस्ट्रेलिया को रविवार 19 नवंबर को खेला जाएगा. इस क्रिकेट वर्ल्ड कप फाइनल में मौजूद रहने वाले हैं, देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार शाम अहमदाबाद पहुंचेंगे..

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

PM Modi Gujarat Tour: भारत- आस्ट्रेलिया का मैच रविवार 19 नवंबर को खेला जाएगा. इस क्रिकेट वर्ल्ड कप फाइनल मुकाबले में देश के प्रधानमंत्री भी मौजूद रहेंगे. देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार शाम अहमदाबाद पहुंचेंगे. और अहमदाबाद क्रेकट स्टेडियम में पहुंचकर भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाले वर्ल्ड कप फाइनल मुकाबले का लुफ्त उठाएंगे. साथ ही बता दें कि इस मौके पर तीन राज्यों के मुख्यमंत्री भी उपस्थित रहेंगे. तो आइए जानते हैं पीएम मोदी के गुजरात दौरे का पूरा शेड्यूल.

ये है पूरा शेड्यूल

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार की शाम 4:30 से 5 बजे के करीब गुजरात के अहमदाबाद एयरपोर्ट पर पहुंचेंगे. इससे पहले प्रधानमंत्री राजस्थान के तारानगर और झुंधुनू में सभा को संबोधित करेंगे. राजस्थान विधानसभा चुनाव को मद्देनजर वह राजस्थान में पहले सभा करेंगे और फिर गुजरात के लिए रवाना हो जाएंगे. वह शाम के समय अहमदाबाद एयरपोर्ट पर पहुंचेगे और फिर वहां से डारेक्ट राजभवन की ओर प्रस्थान करेंगे. उनके स्वागत के लिए राज्य के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल भी रह सकते हैं.

अपडेट जारी है...

calender
18 November 2023, 02:45 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो