Haryana Crime News: गुरुग्राम में पिता ने 9 साल की बच्ची पर फेंका गर्म दूध, खोपड़ी की तोड़ी हड्डी

Haryana Crime News: महिला का आरोप है कि पति ने मुझे और मेरी बेटी को पीटा और उसने बेटी पर गर्म दूध भी फेंका जिसके चलते मेरी बेटी गंभीर रप से झुलस गई साथ ही उसके सिर में भी चोट आई।

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • हरियाणा के गुरुग्राम से एक दर्दनाक मामला सामने आया है।जहां पर एक पत्थर दिल पिता ने अपनी 9 साल की बेटी को बड़ी बुरी तरह से प्रताड़ित किया है।

Haryana Crime News: हरियाणा के गुरुग्राम से एक दर्दनाक मामला सामने आया है।जहां पर एक पत्थर दिल पिता ने अपनी 9 साल की बेटी को बड़ी बुरी तरह से प्रताड़ित किया है। इतना ही नहीं उस बच्ची पर पिता ने गर्म दूध फेंका साथ ही खोपड़ी की हड्डी भी तोड़ डाली।इसके साथ ही आरोपी पिता पर पत्नी का आरोप है कि वह रोजाना उसपर जुल्म करता है।भोंडसी इलाके में किराए के मकान में रहने वाले आरोपी ने अपनी पत्नी और बेटी पर जुल्म क्यों किए , इस बात का अभी पता नहीं चल पाया है।

महिला का आरोप है कि बेटी के नाना इस मामले की पुलिस को सूचना दी थी, लेकिन पुलिस ने इस मामले को रफा-दफा कर दिया था। बाद में जब महिला शिकायत के लिए गई तो पुलिस ने इस मामले को दर्ज किया।

महिला ने शिकायत में कहा है कि “मेरे पति ने मुझे और मेरी बेटी को कई बार पीटा है।साथ ही उसने मेरी 9 साल की बच्ची पर गर्म दूध फेंका और खोपड़ी की हड्डी भी तोड़ दी।जिससे मेरी बेटी बड़ी बुरी तरह से झुलस गई जिसका अस्पताल में इलाज चल रहा है।

डॉक्टर ने बच्ची की हालत काफी गंभीर बताई है। महिला ने आगे कहा है कि मेरे पिता ने सहायता के लिए 112 नंबर फोन किया था, लेकिन इस मामले में पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की।

 बिना सहमति के इस मामले को बंद कर दिया। बच्ची की रिपोर्ट में सामने आया है कि उसके खोपड़ी के पिछले हिस्से की हड्डी टूट गई है। घटना के बाद बच्ची की मां के शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड सहिंता और किशोर न्याय अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई। साथ ही पुलिस ने कहा है कि हमने इस मामले को दर्ज कर लिया है आगे की कार्रवाई की जायेगी और आरोपी को जल्द से जल्द हिरासत में लिया जायेगा।

calender
04 May 2023, 03:06 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो