अंबाला में बेकाबू कार पेड़ से टकराई, हुई मौके पर चालक की मौत

Ambala News: अंबाला गांव खेड़ा के निकट तेज रफ्तार मारुति-800 कार अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे पेड़ से टकरा गई। इस हादसे के कारण मौके पर ही चालक की मौत हो गई।

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • अंबाला के खेड़ा में एक भीषण सड़क हादसे के चलते एक युवक ने अपनी जान गवा दी।

Ambala News: अंबाला के खेड़ा में एक भीषण सड़क हादसे के चलते एक युवक ने अपनी जान गवा दी। वहां मौजूद लोगों ने चालक को कार से बाहर निकाला देखते ही देखते कार में कार में भीषण आग लग गई। यह हादसा सोमवार है जहां पर अंबाला गांव खेड़ा के निकट तेज रफ्तार में एक युवक कार चला रहा था।

मारुति-800 कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पेड़ से टकरा गई।जिसके चलते चालक काफी बुरी तरह से घायल हो गया।आसपास लोगों की भीड़ जमने लगी साथ ही सड़क पर जाम लग गया। राहगीरों ने चालक को कार से बाहर निकालकर जमीन पर लेटाया और देखते ही देखते कुछ देर बाद ही चालक की कार में भीषण आग लगने लगी।

कुछ ही मिनटों में जलकर हुई कार राख

कुछ ही देर में  कार जलकर राख हो गई। वहां मौजूद लोगों ने तुरंत घायल व्यक्ति को निकट के अस्पताल में भर्ती कराया। इलाज के दौरान डॉक्टर ने युवक को मृत घोषित कर दिया।वहीं इस मामले में लोगों ने पुलिस को जानकारी दी मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

साथ ही मृतक के परिजनों को इस मामले में जानकारी दी गई। जिससे परिवार में कोहराम मच गया। पुलिस ने अपनी छानबीन के दौरान बताया है कि युवक मुलाना से पंचकुला जा रहा था इसी बीच यह बड़ा हादसा हुआ। वहीं दूसरी ओर दमकल विभाग की गाड़ी मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया।

जबकि युवक की कार जलकर राख हो गई थी। इलाज के दौरान डॉक्टर ने बताया है कि यदि राहगीरों ने हादसे के बाद चालक को लहूलुहान हालत में बाहर नहीं निकाला होता तो युवक कार के साथ ही जिंदा जल सकता था। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर इस मामले की जांच शुरू कर दी।चालक की पहचान पंचकूला के कर्मचंद के के रूप में की गई है।

calender
01 May 2023, 12:10 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो