Sonipat News: गोहाना में युवक ने किया बुजुर्ग दंपति पर जानलेवा हमला, दवा लेकर घर लौट रहे थे दंपति

Sonipat News: गोहाना के वार्ड नंबर -11 के निवासी निपुल देवी ने सिटी गोहाना थाना पुलिस को बताया कि उनके सास-ससुर समता चौक स्थित मेडिकल स्टोर से लावा लेने गए थे। जहां पर उन्हें वाल्मीकि बस्ती के मंगतू ने निपुल देवी के ससुर को डंडे से पीट-पीटकर घायल कर दिया।

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • गोहाना के वार्ड नंबर -11 के निवासी निपुल देवी ने सिटी गोहाना थाना पुलिस को बताया कि उनके सास-ससुर समता चौक स्थित मेडिकल स्टोर से लावा लेने गए थे।

Sonipat News: सोनीपत के गोहाना के वार्ड नंबर-11 निवासी निपुल देवी ने सिटी गोहाना थाना पुलिस को जानकारी है कि उनके सास-ससुर बुधवार की शाम को समता चौक स्थित मेडिकल स्टोर से दवा लेने गए थे। जब वह घर के लिए वापस आ रहे हैं, तो उसी दौरान वाल्मीकि बस्ती के मंगतू ने उनके ससुर भीरा को डंडे से पीटना शुरू कर दिया।

यह मामला गोहाना के समता चौक स्थित मेडिकल स्टोर से लौट रहे बुजुर्ग दंपती से गाली-गलौज न मारपीट करने के साथ ही एक युवक ने उनके घर में घुसकर उनकी पुत्रवधू से भी गाली-गलौज की।साथ ही वह बुजुर्ग से दो हजार रुपये लूटकर आरोपी वहां से तुरंत फरार हो गया।

परिवार के लोगों ने इसका शिकायत पुलिस को की मौके पर पहुंची पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया।साथ ही पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई। पुलिस का कहना है कि उनके सास-ससुर बुधवार शाम को समता चौक स्थित मेडिकल स्टोर से दवा लेने के लिए गए थे।

जब बुजुर्ग घर के लिए वापस आ रहे थे तो उसी दौरान वाल्मीकि बस्ती के मंगतू ने उनेक ससुर भीर को डंडे से पीटना शुरू कर दिया था। इतना ही नहीं आरोपी ने निपुल देवी के सास-ससुर को गाली-गलौज की और उन्हें बड़ी ही बुरी तरह से डंडे से पीटकर घायल कर दिया।

पीटता हुआ देख वहां मौजूद लोगों ने बचाने की कोशिश की तो आरोपी ने उनपर भी हमला कर दिया। साथ ही उनका पीछ करते हुए घर तक पहुंच गया।

निपुल ने आरोप लगाया है कि आरोपी ने घर में घुसकर गाली-गलौज की साथ ही सास-ससुर पर दोबारा हमला किया और आरोपी जाते समय भी धमकी देकर गया था। आरोपी की धमकी से डरकर परिवार वालों ने पुलिस को शिकायत की ।

calender
28 April 2023, 05:20 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो