Haryana News: पोते ने पिता की लाइसेंसी रिवाल्वर से दादी को मारी गोली, पारिवारिक कलह के चलते हुई वारदात

Rohtak News: हरियाणा के रोहतक में पोते ने अपनी दादी को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। परिवारिक कलह के चलते दिया वरदात को अंजाम।

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • रोहतक के लाखममाजरा खंड के नांदल गांव में सोमवार की रात पोते ने अपने पिता की लाइसेंसी रिवाल्वर से दादी की गोली मारकर हत्या कर दी।

Rohtak News: हरियाणा के रोहतक में पोते ने अपनी दादी को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। परिवारिक कलह के चलते दिया वरदात को अंजाम। Haryana News: रोहतक के लाखममाजरा खंड के नांदल गांव में सोमवार की रात पोते ने अपने पिता की लाइसेंसी रिवाल्वर से दादी की गोली मारकर हत्या कर दी।

बताया जा रहा है कि परिवार में कई दिनों से आपसी कलेश चल रही थी। जिसके चलते इस वारदात को अंजाम दिया गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया।पुलिस के मुताबिक नांदल गांव निवासी विजय उर्फ बिट्टू ने बताया है कि उसका बड़ा भाई श्रीनिवास सीआरपीएफ में नौकरी करता है और दोनों भाई अपने-अपने परिवार के साथ अलग-अलग रहते हैं।

हुई पारिवारिक कलह

जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा है कि श्रीनिवास छुट्टियां मनाने के लिए आया हुआ है। श्रीनिवास के परिवार में दो लड़की व एक लड़का अमन रहते हैं। सोमवार करीब 10:30 बजे किसी बात को लेकर घर वालों के बीच आपसी झगड़ा हो गया था।

उसके कुछ देर बाद झगड़े की बात बताने वह उसके घर पर आय़ा जहां पर मां चांदकौर को सारी बातें बताई, लेकिन अमन ने वहां भी अपने पिता को नहीं छोड़ा तुरंत गुस्से में आया और अपने पिता की लाइसेंसी पिस्टल को इधर-उधर देखने लगा और दोबारा अपने पिता से झगड़ा शुरू कर दिया।

की दो बार फायरिंग

दादी चांदकौर ने कई बार झगड़ा रोकने की कोशिश की लेकिन झगड़ा इतना बढ़ चुका था। गुस्से में आकर अमन ने पिस्तौल से अपनी दादी के ऊपर दो फायर कर दिए। जिसके चलते एक गोली चांदकौर के सिर में लगी और वह मौके पर ही गिर गई और कुछ देर में ही उसकी मृत्यु हो गई।

वारदात की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वहीं दूसरी ओर छोटे विजय उर्फ बिट्टू के बयान पर भतीजे अमन को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है ।

calender
25 April 2023, 12:49 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो