Haryana News: हरियाणा में 40 स्टूडेंट को ले जा रही स्कूल बस, ट्रक ने मारी टक्कर, बस पलटने से 5 बच्चे हुए घायल

Haryana News: हरियाणा के हिसार जिले के उकलाना क्षेत्र में एक बड़ा हादसा हो गया। हादसे के दौरान स्कूल बस में कुल 40 बच्चे और कुछ स्टाफ भी मौजूद थे। जो कि इस बीच घायल हो गए।

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • हरियाणा के हिसार जिले के उकलाना क्षेत्र में एक बड़ा हादसा हो गया।

Haryana News: हिसार के उकलाना क्षेत्र में एक बड़ा हादसा हो गया। यह घटना मंगलवार की सुबह हुई थी। जहां पर एक निजी स्कूल की बस बरवाला से स्कूल के बच्चों को लेकर आ रही थी। बस जैसे ही गांव कल्लरभैणी से बच्चे लेकर चली तो आगे एक कट पर मुड़ने लगी, उसी तरफ यानी हिसार से आ रहे ट्रक ने बस को टक्कर मार दी जिससे बस बीच सड़क पर ही पलट गई।

बस पलटते ही चीख पुकार मचने लगी और राहगीरों में अफरा तफरी मच गई।आपको बता दें कि उस बस में कुल 40 बच्चे और कुछ स्टाफ सदस्य भी मौजूद थे।जिन्हें बड़ी तेजी से बाहर निकाला गया। वहां मौजूद लोगों ने पुलिस को इस हादसे के बारे में जानकारी दी।

बस ड्राइवर हुआ फरार 

जानकारी मिलने पर तुरंत पुलिस मौके पर पहुंच गई। सभी घायल बच्चों और स्टाफ के लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं दूसरी ओर इस हादसे के बारे में सभी बच्चों के परिवार वालों को जानकारी दी गई। जिससे सभी बच्चों के माता-पिता इलाज के दौरान अस्पताल पहुंच गए। हादसे के वक्त ड्राइवर वहां से फरार हो गया। बताया जा रहा है कि ड्राइवर ने कानों में ईयर फोन लगा रखा था। जिसके कारण उसे ट्रक का हार्न सुनाई नहीं दिया।

बस ड्राइवर के कानों में लगा था ईयर फोन

स्कूल संचालक का कहना है कि इस मामले में बस ड्राइवर की गलती है। उसकी विरूद्ध कार्रवाई की जाएगी। पुलिस ने बस को बीच रास्ते से हटाया। वहीं ट्रक ड्राइवर ने पुलिस को बताया है कि वह हिसार से चंड़ीगढ़ की ओर जा रहा था। इसी दौरान प्रभुवाला गांव के पास हाइवे बने कट से अचानक स्कूल की बस सामने आ गई।

उसने बस ड्राइवर को काफी हार्न दिए गए थे, लेकिन कानों में ईयर फोन के चलते बस ड्रावर को हार्न की आवाज सुनाई नही दी।जिसके चलते यह हादसा हो गया और कई बच्चे घायल हो गए।फिलहाल पुलिस इस मामले की छानबीन में जुटी है।

calender
18 April 2023, 05:57 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो