पानीपत: अपनी सहेलियों के साथ पार्क में खेल रही थी 9 साल की बच्ची, 25 साल के युवक ने मौका देख पार्क से किया बच्ची को अगवा फिर किया रेप

पानीपत से दिल दहला देने वाली इस घटना से इलाके में सनसनी फेल गयी है, जहां एक 9 साल की बच्ची अपनी दो सहेलियों के साथ पास ही के एक पार्क में खेल रही थी, जिसके बाद वह 25 साला के एक युवक ने बच्ची को अपनी दरिंदगी का शिकार बना लिया और पार्क में ही बच्ची के साथ दुष्कर्म किया।

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

हाइलाइट

  • 25 साल के आरोपी रुस्तम ने 9 साल की बच्ची के साथ किया रेप, कॉलोनी वासियों ने आरोपी को पकड़कर की जमकर पिटाई, पार्क में मिली बच्ची खून से लथपथ अवस्था में।

पानीपत के हरियाणा से इंसानियत को शर्मसार करने वाली एक घटना सामने आई है। जहां अपनी कॉलोनी के पार्क में खेल रही 9 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म कर इस दिल दहला देने वाली वारदात को अंजाम दिया। 25 वर्षीय युवक ने इस घटना को जब अंजाम दिया जब वह मासूम बच्ची अपने स्कूल से आने के बाद अपनी दो सहेलियों के साथ एक पार्क में ही खेल रही थी।

कॉलोनीवासियों ने की आरोपी की जमकर पिटाई 

आपको बता दें, की 9 साल की पीड़ित बच्ची कक्षा दूसरी में पढ़ती है। वह अपनी कॉलोनी के पास के ही पार्क में अपनी दो सहेलियों के साथ खेल रही थी। बच्ची के साथ इस घटना की सूचना पीड़िता की सहेलियों ने परिजनों को दी, जिसके बाद परिजन पार्क पहुंचे जहाँ उन्होंने खून से लथपथ बच्ची को देखा। यह नज़ारा देख परिजनों के होश उड़ गए इलाके में इस घटना से सनसनी फैली हुई है। रेप की इस शर्मसार वारदात को अंजाम देने वाले शख्स की पहचान हो गयी है, उसका नाम रुस्तम है जिसको वहां कॉलोनी वासियों ने मिलकर पकड़ लिया है जिसके बाद उसकी खूब बुरी तरह से लोगों ने पिटाई कर डाली। इस घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने आरोपी रुस्तम को अपनी हिरासत में ले लिया है। 

पीड़ित बच्ची के परिजनों का हुआ रो - रोकर बुरा हाल 

फ़िलहाल पीड़ित बच्ची को इलाज करने और मेडिकल के लिए भेज दिया गया है, जहां उसका उपचार पानीपत के सिविल हॉस्पिटल वार्ड में चल रहा है। डॉक्टर्स ने बच्ची की हालत काफी नाज़ुक बताई है, घर वालों का रो - रोकर बुरा हाल है। सभी लोग पुलिस से आरोपी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही की मांग कर रहे हैं। 

पुलिस ने दी जानकारी 

पुलिस ने घटना की जानकारी देते हुए बताया की 9 साल की बच्ची कॉलोनी के पास ही मौजूद एक पार्क में खेल रही थी, वहां एक 25 वर्षीय आरोपी ने बच्ची को खेलते देखा उसकी उस बच्ची पर गलत नियत थी। उसने बाकी दो बच्चियों को अपना शिकार बनाना चाहा था लेकिन वह वहां से भाग निकली थी। लेकिन उसने तीसरी लड़की को पकड़ लिया था। जिसके बाद उसने पार्क में ही उस बच्ची के साथ रेप किया। इस घटना से पूरे इलाके में दहशत का माहौल बन गया है। अभी फ़िलहाल पुलिस इस मामले पर अपनी जाँच कर रही है। 

calender
13 April 2023, 11:09 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो