Acid Attack Case Dumka : एसिड अटैक पीड़ित परिवार ने एसपी से लगायी न्याय की गुहार, छप्पर बनाने के दौरान हुआ विवाद

Jharkhand News: झारखंड के दुमका इलाके में एसिड अटैक के मामले में पीड़ित परिवार के सदस्यों ने एसपी अंबर लकड़ा से मिलकर न्याय की गुहार लगाई है। परिवार के सभी सदस्यों ने अनहोनी की आशंका भी एसपी के समक्ष जताई है, और आगे की कार्रवाई की मांग की है।

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • इलाज कराने के बाद सोमवार को यह पीड़ित परिवार न्याय की गुहार लिए जिले के एसपी अंबर लकड़ा के पास पहुंचा।

Jharkhand News: झारखंड के दुमका इलाके में एसिड अटैक के मामले में पीड़ित परिवार के सदस्यों ने एसपी अंबर लकड़ा से मिलकर न्याय की गुहार लगाई है। परिवार के सभी सदस्यों ने अनहोनी की आशंका भी एसपी के समक्ष जताई है, और आगे की कार्रवाई की मांग की है।

Acid Attack Case Dumka: दुमका जिले के सरैयाहाट थाना क्षेत्र के कोरदाहा गांव में गोहाल का छप्पर को बनाने को लेकर दो पक्षों में हुए मामूली विवाद में एक पक्ष ने किसी दूसरे पक्ष पर तेजाब फेंक दिया। जिससे दंपती व उसके बेटा-बेटी घायल हो गए।इलाज कराने के बाद सोमवार को यह पीड़ित परिवार न्याय की गुहार लिए जिले के एसपी अंबर लकड़ा के पास पहुंचा।उन्होंने एसपी से मिलकर दूसरे पक्ष पर कार्रवाई करने की मांग की।

आखिर क्या है पूरा मामला?

मिली जानकारी के मुताबिक सरैयाहाट थाना क्षेत्र के कोरदाहा गांव में निरंजन यादव और मुन्ना साह दोनों ही अपने परिवार के साथ अलग-अलग रहते हैं। 3दिन पहले निरंजन शुक्रवार के दिन छप्पर बनवा रहा था। मुन्ना साह उससे यह करते हुए बहस करने लगी कि जो छप्पर लगाया है उसका पानी मेरे घर के आंगन में गिरेगा।इसे तुरंत यहां से हटा लें इस बात को लेकर दोनों के बीच बहस होने शुरु हो गई।

देखते ही देखते हाथापाई शुरु होने लगी, डंडे-लाठी से मारपीट शुरु हो गई । मुन्ना साह एक आभूषण व्यवसायी है, उसने झगड़ा होने पर घर के अंदर से तेजाब निकाल लिया और सीधे निरंजन यादव और उसके परिवार के सदस्य एक बेटा, बेटी साथ ही उसकी पत्नी शांति देवी पर डालने लगा। जिससे शांति देवी ने तो खुद को बचा लिया, लेकिन तीन लोग तेजाब की चपेट में आ गए। इस घटना में निरंजन यादव की 14 साल की बेटी खूशबू कुमारी का चेहरा और हाथ बुरी तरह से झुलस गया।

लगाई न्याय की गुहार

लोगों ने उन्हें तुरंत किसी अस्पताल में भर्ती कराया, दो दिन इलाज के दौरान जब परिवार के सभी सद्स्य घर वापस लौटे, तो उन्हें थाने की सारी घटना के बारे में सूचना दी गई।तेजाब से झुलसा हुए यह परिवार जब जिले के एसपी अंबर लकड़ा के आवास पहुंचा, तो न्याय की गुहार लगाई।

पिड़ित परिवार का आरोप है कि मुन्ना साह ने जान से मारने के लिए तेजाब फेंका था। इसके बावजूद भी अभी उसकी गिरफ्तारी नहीं की गई है। परिवार के लोगों का कहना है कि हमें घर जाने में डर लग रहा है जिस तरह उसने हमला किया है वह आगे भी कर सकता है।एसपी ने पीड़ित परिवार से कहा है कि आरोपी को जल्द से जल्द पकड़ लिया जायेगा।

calender
04 April 2023, 12:15 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो