Delhi Crime News: मां ने नशा करने वालों को टोका तो परिवार पर हमला कर बेटे की कर दी हत्या

Delhi News: दिल्ली में दिन दहाड़े एक डिलीवरी बॉय की चाकू से मारकर की हत्या।इसी दौरान डिलीवरी बॉय के परिजनों पर भी किया हमला।पुलिस ने इस मामले को दर्ज किया और 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • दिल्ली में एक डिलीवरी बॉय पर कई बार चाकू से वार किया ।जिसके चलते मौके पर शख्स की मौत हो गई साथ ही बीत-बचाव करने पर तीन लोगों पर भी किया हमला

Delhi News: दिल्ली में दिन दहाड़े एक डिलीवरी बॉय की चाकू से मारकर की हत्या।इसी दौरान डिलीवरी बॉय के परिजनों पर भी किया हमला।पुलिस ने इस मामले को दर्ज किया और 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Delhi Crime News: घटना रविवार की है जहां पर आनंद पर्वत इलाके में एक डिलीवरी बॉय की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई ।यह देख जब शख्स के परिजनों ने आरोपियों को रोकने की कोशिश की, तो आरोपियों ने डिलीवरी बॉय के परिजनों पर भी हमला कर और उन्हें घायल कर दिया।जिसमें तीन लोग जख्मी हो गए।

लोगों ने उन्हें तुरंत अस्पताल मं भर्ती कराया।पुलिस ने हत्या, गैर इरादतन हत्या की कोशिश और अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है। गुस्साए परिवार ने रविवार दोपहर को आनंद पर्वत थाने का घेराव किया। बाद में पुलिस अफसरों ने उचित और कड़ी कार्रवाई का भरोसा दिया। मामला दर्ज करने के बाद पुलिस ने 5 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है जिसमें एक नाबालिग को भी पकड़ा गया है।

आरोपियों की पहचान

पुलिस की जानकारी के मुताबिक आरोपियों की पहचान पिंटू, शिवम, सोनू, जसविंदर, दीपक के तौर पर की गई है।ये सभी आनंद पर्वत के प्रेम नगर इलाके के रहने वाले हैं।पुलिस के मुताबिक करण के परिवार वाले गली नंबर-21 नेहरु नगर, प्रेम नगर इलाके में रहते थे।परिवार में पिता श्यामलाल, मां मंजू और एक छोटी बहन खुशी है।करण फूड डिलीवरी ऐप कंपनी मे डिलीवरी बॉय का काम किया करते हैं।

क्या है पूरा मामला?

पुलिस ने बताया है कि शुक्रवार के दिन करण की मां ने मंदिर के बाहर बैठे लड़को को टोकते हुए डांट दिया था। आरोप है कि ये सभी लड़के देर रात तक नशा करते है साथ ही गाली-गलौज करते हैं और आती-जाती लड़कियों को भी परेशान किया करते है।जिसकी शिकायत परिवार के लोगों ने पीसीआर को की, लेकिन पुलिस उस जगह पर नहीं पहुंची।शनिवार को देर रात आरोपियों ने प्लान बनाकर परिवार के लोगों पर चाकू, डंडे, लाठी और रॉड से हमला कर दिया।

करण की चाकू से मारकर की हत्या

हमले के दौरान आरोपियों ने कारण पर चाकू से कई वार किए।इसके बाद आरोपी वहां से फरार हो गएं।सभी घायल लोगों को पास के किसी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम कर परिवार के लोगों को सौंप दिया। करण के परिजनों का कहना है कि इस घटना में कुछ महिलाएं भी शामिल है।पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

calender
03 April 2023, 12:13 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो